यूपी चुनाव 2022 : वेस्टर्न लुक में नजर आईं ‘पीली साड़ी’ वाली मैडम

25 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। रीना द्विवेदी इस बार के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ अलग ही दिखाई दी, उनका लुक और गेटअप काफी बदला नजर आया।

नई दिल्ली: रीना इस बार, ब्लैक सन ग्लास, ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखीं। वहीं, उन्होंने मीडिया को अपने नए लुक के बारे में बताते हुआ कहा कि समय के साथ-साथ बदलाव जरूरी है और पिछली बार साड़ी में ड्यूटी करने आई थी, इसलिए इस बार वेस्टर्न लुक अपनाया है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मैं फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हूं और मुझे हर समय अपडेट रहना पसंद है।

बताया जा रहा है कि रीना द्विवेदी चुनाव कराने के लिए इस बार भी पूरी तरह से तैयार हैं और लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर चुनाव कराएंगी। यूपी चुनाव 2022 के चौथे चरण के मतदान के दौरान इसबार भी वह पैक्ड ईवीएम मशीन लिए पोलिंग स्टाफ के साथ नजर आईं।

मालूम हो, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान एक फोटो खूब वायरल हुई थी जिसमे पीली साड़ी और काला चश्मा पहने एक महिला कर्मचारी पोलिंग बूथ पर नजर आई थी। लोगों ने कर्मचारी के लुक और गेटअप को लेकर काफी पॉजिटिव कमेंट किए और उन्हें फिल्मी दुनिया में कदम रखने की सलाह भी दे डाली। वह महिला कर्मचारी और कोई नही लखनऊ की रीना द्विवेदी थीं।

कौन हैं रीना द्विवेदी

रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। हालाँकि साल 2013 में बीमारी के कारण उनके पती का निधन हो गया था। एक बेटे की मां होने के बावजूद भी वह अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

बिग बॉस का हिस्सा भी बनना चाहती हैं

वहीं, बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में उन्होंने कहा था कि अगर बिग बॉस से उन्हें ऑफर मिलता है तो वह वहां जरूर जाएंगी और यह सुनहरा मौका कभी नही ग्वायेंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया की उनका परिवार हमेशा उनके साथ खड़ा रहा है और उनके पॉपुलैरिटी से वह बेहद खुश हैं।

इसे भी पढ़ेंगंगूबाई काठियावाड़ी और भीमला नायक के सामने क्या टीक पायेगी ‘’वलिमै’’?

लोकप्रियता के फायदे

वोटिंग को लेकर रीना ने कहा कि मतदाताओं को जागरूक करने की जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसको वह अपने लोकप्रियता के वजह से बखूबी निभा पायेंगी। रीना ने कहा कि उन्हें तैयार होना पसंद है और इसमें कोई बुराई भी नही है। फैशन के साथ साथ उन्हें सामाजिक मुद्दों पर काम करना भी पसन्द है। रीना किस कदर फेमस हो चुकी हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह जहां जाती हैं, लोग उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं। भीड़ के साथ पुलिस अधिकारी भी उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई पड़ जाते हैं. इस बार भी उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लुटी और वह फीर से चर्चा में आगयीं।

News
More stories
रूस ने यूक्रेन पर किया हमला, क्या तीसरे-विश्व युद्ध का है यह संकेत ?
%d bloggers like this: