Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

UP Bus Accident: देवरिया में भीषण सड़क हादसा, जीप और बस की हुई टक्कर; 6 की मौत, 12 घायल

19 Apr, 2022
Sachin
Share on :

उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरीबाज़ार थाना क्षेत्र में एक बस और जीप के बीच में टक्कर में करीब छह लोगों की मौत और 12 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को पास ही के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक व्यक्ति की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरीबाज़ार थाना क्षेत्र में एक बस और जीप के बीच में टक्कर हो गई जिसमें करीब छह लोगों की मौत और 12 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गौरी बाजार थानाक्षेत्र में इंदूपुर गांव के पास सोमवार रात लगभग करीब साढ़े 10 बजे एक बस एवं जीप के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. घायलों को पास ही के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक व्यक्ति की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति को पुलिस अस्पताल ले जाती हुई

यह भी पढ़ें- पुल और सड़कों को लेकर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशासन ने रोका,पढ़े पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. योगी ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निर्देश दिया कि वह  घायलों को समुचित उपचार का प्रबंध करें. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने बताया कि कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के निवासी, विवाह के पूर्व होने वाले तिलक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रात में रुद्रपुर के रैश्री गांव से वापस जा रहे थे, तभी उनकी जीप और बस के बीच टक्कर हो गई.

बस और कार के बीच टक्कर होने के बाद की स्थिति

इस दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. जैसे ही इस घटना की सूचना आस-पास के लोगों को मिली वह दुर्घटना स्थल पहुंच गये और उन्होंने इसकी सूचना तत्काल ही पुलिस को दे दी, जब पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची तो उसने सबसे पहले  बोलेरो में फंसे लोगों को निकाला. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. लगभग आधा दर्जन घायलों में दो व्यक्तियों की हालत काफी गंभीर है. एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने छह लोगों के मौत की पुष्टि की है और साथ ही जिलाधिकारी एवं पुलिस कप्तान ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गये

पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दुर्घटना में रामप्रकाश सिंह, वशिष्ठ सिंह, जोखन सिंह, अंकुर पांडेय और रामानंद मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार एक मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक छह लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने देर रात जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल पूछा. जिलाधिकारी ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों एवं घायलों को शासन के नियमानुसार आर्थिक सहायता दी जाएगी.  

News
More stories
UP: विद्या प्रकाश जी की अट्ठारवी पुण्य तिथि, आदर्श इंटर कॉलेज उस्मानपुर में परंपरागत ढंग से मनाई गई