Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

यूपी: Agra BJP विधायक और बेटे की बढ़ी मुश्किलें, महिला ने लगाये बलात्कार, गर्भपात और जहर देने के संगीन आरोप !

21 Sep, 2022
Employee
Share on :
agar mla chote lal verma

यूपी में भाजपा विधायक के बेटे पर बलात्कार और जबरन गर्भपात कराने का केस दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है मारपीट और जान से मारने की धमकी देने और विधायक पर भी बेटे का साथ देने पर केस दर्ज हुआ है. क्या है आखिर पूरा मामला पढ़िए पूरी खबर  

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहाबाद विधानसभा के विधायक हैं छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे हैं लक्ष्मीकांत वर्मा. खबरों के मुताबिक, खुद को लक्ष्मीकांत की ‘पहली पत्नी’ बताने वाली एक महिला ने लक्ष्मीकांत पर बलात्कार, जबरन गर्भपात, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा, लक्ष्मीकांत पर पहली पत्नी के जीवित रहते दूसरी शादी करने और उसे जहर खिलाने का भी आरोप लगाया है. वहीं बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा पर बेटे का साथ देने का आरोप लगाया गया है. महिला ने आगरा के ताजगंज थाने में छोटे लाल वर्मा और लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

BJP MLA पर हुआ केस दर्ज

बीजेपी MLA छोटे लाल वर्मा

पीड़िता का बताया कि 17 साल की उम्र में उसकी छोटे लाल वर्मा की बेटी से दोस्ती थी. वो उससे मिलने विधायक के घर जाती थी. छोटे लाल की बेटी ने ही उसका परिचय अपने भाई लक्ष्मीकांत से कराया था. पीड़िता का आरोप है कि साल 2003 में लक्ष्मीकांत ने उसे अपने घर पर बुलाया था. उसके बाद उन्होंने कथित रूप से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर महिला को बेहोश कर दिया और फिर उसका रेप किया.

महिला का कहना है कि लक्ष्मीकांत ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और उसको लंबे समय तक शादी का झांसा देकर ‘ब्लैकमेल’ भी किया. वहीं BJP विधायक छोटे लाल वर्मा पर पीड़िता का आरोप है कि इस पूरे कृत्य में उन्होंने अपने बेटे का साथ दिया. महिला ने लक्ष्मीकांत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उसके मुताबिक लक्ष्मीकांत ने उसे कई बार मारा-पीटा और जबरन गर्भपात कराया. पीड़िता ने ये भी कहा है कि लक्ष्मीकांत ने उससे मंदिर में सात फेरे लेकर शादी की थी. लेकिन साल 2006 में उन्होंने दूसरी महिला से शादी कर ली. महिला के मुताबिक दूसरी शादी के बाद लक्ष्मीकांत पहली पत्नी का उत्पीड़न करने लगे. वो जबरन बन्दूक के दम पर उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देते थे. आरोप यह भी है कि लक्ष्मीकांत ने महिला से जबरन तलाक के पेपर पर साइन करा लिए थे. 

थाना ताजगंज

उधर, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ताजगंज थाना में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 313 (गर्भपात कराना), 323 (मारपीट), 504 (गाली-गलौज), 506 (जान से मारने की धमकी देना), 494 (पत्नी के रहते दूसरी शादी) और 328 (जहर या नशीला पदार्थ खिलाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कौन है छोटे लाल वर्मा

छोटे लाल वर्मा आगरा फतेहाबाद विधानसभा BJP विधायक

छोटे लाल वर्मा आगरा जिले की फतेहाबाद विधानसभा सीट से BJP के विधायक हैं. इस साल हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वो लाल BJP में शामिल हुए थे. छोटे लाल वर्मा फतेहाबाद से ही बसपा के टिकट पर भी विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि उनके सियासी सफर की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी से ही हुई थी. बाद में वो बसपा में चले गए. लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले सियासी माहौल बदलता देख फिर BJP में आ गए. 2022 में चुनाव हुआ तो सामने थीं सपा की नई नवेली उम्मीदवार रूपाली दीक्षित, जिन्हें छोटेलाल वर्मा ने लगभग 53 हजार वोटों के अंतर से हरादिया.

विपक्षी दलों ने बीजेपी सरकार पर उठाए सवाल

छोटे लाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद विपक्षी दल यूपी की बीजेपी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. वे BJP विधायक और उनके बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. आजतक के मुताबिक मामले में छोटे लाल वर्मा का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है. वॉट्सऐप पर मेसेज भी किए गए, लेकिन कोई जवाब नहीं आया.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
सभी को हँसाने वाले प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का 58 साल में निधन, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर