U.P Crime: तीन साल का प्रेम प्रसंग, सात जन्मों का लेने वाला था वचन ! फिर क्यों शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन को उतारा मौत के घाट ?

10 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर शादी वाले दिन ही होने वाली दुल्हन के मंगेतर ने उसे बहाने से मिलने के लिए बुलाया। फिर बहला फुसलाकर उसे जंगल में ले गया। जहां पर उसका घला घोंटकर हत्या कर दी और शव झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने मंगेतर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नकार दिया। पांच दिन तक पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार रात को पुलिस ने आरोपी मंगेतर से सारी सच्चाई निकालवा ली।

ये भी पढ़े: UK में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा भारतीय छात्र ने सलमान खान को भेजा धमकीभरा मेल, जाने क्या हैं पूरा मामला ?

कोमल और आरोपी राहुल

दरअसल, पूरा मामला लखनऊ के पुराना महानगर घोसियाना इलाके का है। मृतका के पिता संजय ने बताया है कि वो प्राइवेट नौकरी करते हैं और उनकी बेटी कोमल घरों में काम करती थी। आगे उनका कहना है कि जानकीपुरम में रहने वाला राहुल और बेटी में प्रेम प्रसंग चल रहा था। राहुल के जिद करने पर वह शादी के लिए तैयार हो गए और दोनों की शादी की तारीख भी तय कर दिए थे। कोमल के पिता ने बताया कि चार मई को डंडहिया स्थित श्रीराम मैरिज हाल से बेटी की शादी होनी थी। सभी घरवाले शादी की तैयारी में लगे थे।

हल्दी की फोटो मां के साथ

तभी कोमल पार्लर जाने की बात कहकर घर से निकल गई थी। काफी समय बीत जाने के बाद वह घर नहीं लौटी तो उसके फोन किया गया लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। काफी समय तक घरवालों ने कोमल को ढ़ढने की कोशिश की। थक-हार कर बाद में संजय ने चार मई की शाम को महानगर थाने में कोमल के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कोमल के माता-पिता

पुलिस का कहना है कि राहुल ने घटना के वक्त अपना मोबाइल बंद कर लिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर पर चला गया, ताकि शक न हो लेकिन पुलिस ने उसकी सच्चाई सामने ले ही आई। राहुल को गिरफ्तार में लेने के बाद उसने कई दिनों तक पुलिस को गुमराह किया। मंगलवार को पुलिस के द्वारा सख्ती करने पर राहुल टूट गया। हत्या की बात स्वीकार की। उसका कहना है कि कोमल से उसका तीन साल से प्रेम प्रसंग था।

UP Crime News मंगेतर ने शादी के दिन युवती की बुलाकर कर दी हत्या जंगल में फेंका  शव 5 दिन तक पुलिस की बरगलाया - UP Crime News Fiance called and killed
File photo

इस बारे में उसने अपने घरवालों को बताया तो वह शादी के लिए तैयार नहीं थे और कोमल शादी के लिए दबाव बना रही थी। दबाव के चलते वह भी राजी हो गया था। राहुल का कहना था कि चूंकि घर वाले खुश नहीं थे। इसलिए उसने कोमल को मारने की साजिश रची और शादी वाले दिन ही मौत के घाट उतार दिया। पूछताछ खत्म होने के बाद पुलिस राहुल को लेकर कुकरैल पहुंची और निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है।

deshhit newslove marrigemangetar ne shaadi ke din dulhan ko bulaakar kar dee hatyauttar PradeshUttar pradesh crime newsUttar Pradesh latest Crime Newsuttar pradesh latest newsUttar Pradesh NewsUttar pradesh Updated CrimeUttar Pradesh Updated Crime NewsUttar Pradesh Updated News

News
More stories
UK में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा भारतीय छात्र ने सलमान खान को भेजा धमकीभरा मेल, जाने क्या हैं पूरा मामला ?
%d bloggers like this: