विशाल भरद्वाज की फिल्म खुफिया का ट्रेलर हुआ रिलीज फिल्म में रॉ एजेंट बनीं तब्बू… देखें ट्रेलर

19 Sep, 2023
Head office
Share on :
विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें तब्बू और अली फजल का अवतार एकदम चौंका देने वाला है। यह एक स्पाई थ्रिलर है, जो कि सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में तब्बू रॉ की एजेंट बनी हैं, जबकि अली फजल एक देशद्रोही के रोल में हैं, जो रॉ में रहकर अहम जानकारी लीक कर देता है। आपको बता दे 'खुफिया' 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

Khufia Trailer Out: अभिनेत्री तब्बू और अली फजल की नई फिल्म खुफिया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। धमाकेदार ट्रेलर में अभिनेत्री तब्बू और अली फजल का एक अलग ही रूप देखकर आप हैरान हो जाओगे। स्पाई थ्रिलर फिल्म में तब्बू एक रॉ एजेंट बनी है, जबकि अली फजल देशद्रोही का रोल निभा रहे है इस देशद्रोही से तब्बू कैसे देश को बचाती हैं और उसका टॉप सीक्रेट रिवील करती हैं, ये फिल्म में देखने को मिलेगा।

Khufiya Trailer OUT: रॉ एजेंट बन तब्बू फिर आईं दिल जीतने, अली फजल का दिखेगा  दमदार अंदाज | News in Hindi

वहीं ट्रेलर देखने के बाद फैंस अली फजल और अभिनेत्री तब्बू की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। ये फिल्म ‘इस्केप टू नाउवेयर’ नाम की किताब पर आधारित है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि तब्बू एक खतरनाक मिशन पर है और देश के दुश्मनों को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल भारद्वाज ने किया है.

इतने तारीख को फिल्म खुफिया होगी रिलीज

तब्बू और अली फजल की नई फिल्म (khufiya )खुफिया के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फैंस बेसब्री से खुफिया मूवी का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, खुफिया (OTT platform on 5th October) फिल्म 5 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर को देखकर फैंस (Tabu) तब्बू और (Alia Fazal) अली फजल की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं, लगातार सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्ट किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूज़र ने इस फिल्म का ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, कि विशाल भारद्वाज और तब्बू डेडली कॉम्बिनेशन। वहीं, एक दूसरे यूज़र ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, कि यह मास्टरपीस है ऐसी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहिए।आपकी जानकारी के लिए बात दें, कि इससे पहले तब्बू की रिलीज हुई फिल्म भोला में उनकी एक्टिंग शानदार थी। जिसमें इस फिल्म में वह अभिनेता अजय देवगन के विपरीत थी। इसके साथ ही उनकी यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज़ की गई। जिसमें तब्बू के लुक और एक्टिंग की सराहना की गई।

Tabu Alia Fazal Khufia Trailer Out

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
Women Reservation Bill: महिला आरक्षण विधेयक में क्या हैं वो शर्तें जो विपक्ष को खटक रही हैं