Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

आज का राशिफल : ज्योत‍िषाचार्य विशाल शुक्ला से जान‍िए आज का राश‍िफल

06 Oct, 2021
Head office
Share on :

                   
 दैनिक राशिफल – नमस्कार पाठकों बहुत स्वागत है आपका आप पढ़ रहे हैं ” द मिरिकल ऑफ़ ज्योतिष ” और मैं हूँ आपके साथ विशाल शुक्ला. राशिफल की बात करंगे लेकिन सबसे पहले आपको बता दूँ यह राशिफल आपकी जन्म राशि के आधार पर है यानि आपकी कुंडली में चन्द्रमा जिस राशि में बैठे है वही आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने प्रचलित नाम राशि के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं.

मेष राशि– स्वास्थ्य का उत्तम रहेगा. धन लाभ के योग हैं. अपने कार्यों में व्यस्त रहेंगे. शुभरंग– पीला और भाग्य–65%..

वृषभ राशि– मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. शुभरंग– हरा और भाग्य–75%.

मिथुन– स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. व्यर्थ की चिंता ना करें. जल्दबाज़ी में काम ना करें. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य– 60%.

कर्क राशि– मुक़दमेबाज़ी में सफलता मिलेगी. धन लाभ हो सकता है. परिवार में प्रसन्नता आएगी. शुभरंग– आसमानी और भाग्य– 70%.

सिंह राशि– संतान पक्ष की उन्नति होगी. नौकरी में पदोन्नति दिख रही है. खर्च आपका बढ़ा रहेगा. शुभरंग– लाल और भाग्य– 80%.

कन्या राशि– रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. धन की स्तिथि उत्तम रहेगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. शुभरंग– हरा और भाग्य–90%.

तुला राशि– स्वास्थ्य का बहुत ध्यान दें. यात्रा करना अनुकूल नहीं है यात्रा ना करें. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें. शुभरंग– नारंगी और भाग्य– 60%.

वृश्चिक राशि– धन लाभ के सुन्दर योग हैं. मान सम्मान में वृद्धि होगी. शत्रु आपके शांत होंगे. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य–70%.

धनु राशि– पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. करियर में लाभ के योग हैं. निर्णय लेने में सावधानी आपको रखनी चाहिए. शुभरंग– हल्का हरा और भाग्य– 80%.

मकर राशि– किसी यात्रा पर जा सकते हैं. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. स्वास्थ्य में सुधार होता हुआ दिख रहा है. शुभरंग– हल्का नीला और भाग्य– 75%.

कुम्भ राशि– स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. काम का बोझ परेशान करेगा. भगवान विष्णु की उपासना करें. शुभरंग– नीला और भाग्य–60%.

मीन राशि– विवाह का प्रस्ताव स्वीकार होगा. आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. नौकरी में भी लाभ दिख रहा है. शुभरंग– फ़िरोजी और भाग्य–70%.

पंडित विशाल शुक्ल,
एस्ट्रोलॉजर ( मिरेकल ऑफ ज्योतिष- कानपुर )
Vastu, Career & Relationship Astro Expert
For Contact-
Consult on Whatsapp- 809082238
News
More stories
पर्यटन मंत्रालय बौद्ध पर्यटन की संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए बौद्ध सर्किट पर सम्मेलन आयोजित करेगा जानिए मुख्य विशेषताएं