दिल्ली के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

02 Feb, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली : पुरम के एक डीपीएस स्कूल में बम की धमकी मिलने के बाद शहर में अशांति का माहौल है. शुक्रवार को एक स्कूल प्रिंसिपल को मिले धमकी भरे ईमेल से शहर में हड़कंप मच गया है. इस संबंध में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने स्कूल की तलाशी शुरू कर दी और स्कूल को खाली करा लिया गया.

स्कूल खाली करा लिया गया और तलाश जारी है:
प्रिंसिपल को मिले धमकी भरे ईमेल में बम की धमकी दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत स्कूल की तलाशी शुरू कर दी. फिलहाल स्कूल में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है, लेकिन तलाश जारी है.

बेहतर सुरक्षा:
धमकी मिलने के बाद पुलिस ने स्कूल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी और स्कूल के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी. छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और अधिक कड़े कदम उठाए गए हैं।

ऐसी धमकियों से लोगों का डर बढ़ता है और वे इन्हें गंभीरता से लेते हैं. स्कूलों और अन्य शैक्षणिक संस्थानों की सुरक्षा के लिए कुछ जिम्मेदारी लेने की आवश्यकता बढ़ रही है। साथ ही स्कूल की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है ताकि धमकी मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जा सके.

हालांकि, ऐसी घटनाओं के बाद आम लोगों में डर की भावना बढ़ रही है और वे चाहते हैं कि सुरक्षा बलों द्वारा इसकी गंभीरता से जांच की जाए और उच्च स्तर पर सुरक्षा उपाय किए जाएं. इससे जांच और निष्कर्षों के दौरान सुरक्षा में सुधार हो सकता है ताकि शहर की आबादी बिना किसी चिंता के अपना दैनिक जीवन जी सके।

News
More stories
मौसम का मिजाज बदला,बारिश ने बढ़ाई ठंड
%d bloggers like this: