पत्नी और मां की जुदाई ना सह सके युवक ने लगा लिया मौत को गले

22 May, 2024
Head office
Share on :
  • कन्नौज जिले की कोतवाली छिबरामऊ के निगोह खास का मामला।

कन्नौज जिले में अपनी पत्नी और मां की मौत के चंद दिनों बाद ही एक ग्रामीण युवक फांसी के फंदे से झूल गया और मौत को गले लगा लिया।ग्रामीणों का कहना है कि, मृतक पत्नी और मां की मौत के बाद गुमसुम सा रहने लगा था।

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली के निगोह खास निवासी रामलला ने कुछ समय पूर्व ही अपनी बेटी 23 वर्षीय पूनम की शादी की थी। बेटी की शादी के कुछ समय बाद ही रामलला पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अचानक चंद रोज पहले रामलला की मां और पत्नी की भी मृत्यु हो गई थी।

मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार के सदस्यों का भरण पोषण करने वाला रामलला पहले बेटी के घर से विदा हो जाने और उसके बाद मां और पत्नी की मौत के बाद टूट सा गया। ग्रामीण बताते हैं कि, परिवार की जुदाई के चलते रामलला गुमसुम सा रहने लगा। काम करने भी नहीं जाता था। घर पर ही बेसुध रहने वाला रामलला पहले बीमारी की चपेट में आ गया। इसके बाद अकेलेपन के कारण उसने भी मौत का रास्ता चुन लिया।

बताते चलें कि बुधवार को रामलला का शव उसके ही घर से पुलिस ने ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद बरामद किया। रामलला का शव घर के अंदर एक कमरे में रखी बल्ली के सहारे लटका पाया गया। ग्रामीण ने अंगौछे के सहारे अपने गले में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया था, मृतक का शव पैर के घुटनों के जमीन छूता नजर आ रहा था, फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
लखनऊ-सीतापुर राजमार्ग पर रोडवेज बस और टैंकर की भिड़ंत, दर्जन भर घायल