शव सड़क पर ऱखकर हंगामा व प्रदर्शन पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल।

27 Mar, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली : प्रोपर्टी विवाद में देश की राजधानी दिल्ली अब क्राइम केपिटल बन चुकी है। दिल्ली के अलीपुर, मंगोलपुरी, राजपार्क, बुराड़ी समेत उस्मान पुर इलाके में एक के बाद एक हत्या की सनसनीखेज वारदातें हो चुकी है। इसी कड़ी में होली वाले दिन बीती 25 तारीख को बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के प्रॉपर्टी विवाद में आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने एक ही परिवार के 3 लोगो पर रॉड, डंडो और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया था और परिवार के 26 वर्षीय विनोद उर्फ शिवम को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। जहाँ आज शव सड़क पर रखकर परिजनों ने हंगामा और प्रदर्शन किया।

मृतक विनोद की बहन

उसी मृतक विनोद का शव आज पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंपा गया, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने विनोद के शव को मंगोलपुरी स्थित वाल्मीकि चौक पर रखकर ज़बरदस्त प्रदर्शन और हंगामा किया, और परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने केवल 2 लोगो को की पकड़ है जबकि अभी आधा दर्जन से ज्यादा आरोपी फरार है और मंगोलपुरी थाना पुलिस मामले में सिर्फ खानापूर्ति कर लीपापोती कर रही है। साथ ही मृतक के परिजनों ने बताया कि विनोद को कई गोलियां मारी गयी थी जिसमे से आखिरी गोली पुलिस के समाने ही मेरी गयी थी। और पूरी घटना वहाँ मोके पर लगे CCTV केमरे में कैद भी हुई थी। अब परिजनों का रो रो कर। बुरा हाल है और वो पुलिस व प्रशासन से न्याय की गुहार लगाकर आरोपियों की फांसी की मांग कर रह हैं।

फिलहाल जिस तरह से राजधानी दिल्ली में महज 48 घण्टो में एक के बाद एक 5 हत्या और चाकूबाजी जैसी अन्य घटनाएं हुई है उसने कही न कहीं दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल जरूर खड़े कर दिए है। और इन वारदातों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि दिल्ली में अपराधियों को न तो कानून का कोई डर है और न ही पुलिस का कोई ख़ौफ़।

#delhimurder #delhinews #latestnews #bignewsdelhi

रोनित मोर्या
दिल्ली

News
More stories
दिल्ली के मंगोलपुरी में प्रॉपर्टी विवाद के चलते 25 मार्च को हुआ मर्डर
%d bloggers like this: