पश्चिम बंगाल के एक थियेटर में रिलीज हुई ‘द केरला स्टोरी’, फिल्म को देखने के लिए जुटी बम्पर भीड़ !

24 May, 2023
Head office
Share on :

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म ‘ द केरला स्टोरी’ पर रोक लगा दी थी लेकिन आखिरकार ‘ द केरला स्टोरी ‘ पश्चिम बंगाल के थियेटर में लग ही गई। बता दें, बंगाल के ज्यादातर हॉल ने अपनी मजबूरी गिनाते हुए फिल्म को प्रदर्शित न करने का फैसला लिया था तो वहीं, एक थियेटर ने स्क्रीनिंग भी की। ये उत्तर नॉर्थ 24 परगना का बोनगांव है। यहां एक सिंगल स्क्रीन थियेटर श्रीमा हॉल ने फिल्म दिखानी शुरू कर दी है। फिल्म को सिंगल स्क्रीन थियेटर में दिखाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी के नए ससंद भवन का उद्घाटन करने पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा नहीं होना चाहिए क्योंकि यह शक्ति के पृथक्करण के सिद्धांत के खिलाफ है !

फिल्म को देखने कि लिए थियटर में उमड़ी भीड़

सिनेजीवन: 'द केरल स्टोरी की 'रिलीज का रास्ता साफ, SC का रोक से इनकार और  'गजनी 2' की तैयारी कर रहे हैं आमिर!

बता दें कि थिएटर मालिकों का कहना है कि उनके लिए पहले से बुक किए स्लॉट को रद्द करना मुश्किल है और दो या तीन हफ्ते के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग हो पाएगी। इससे पहले शीर्ष अदालत की लताड़ के बावजूद फिल्म न दिखाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा और नाराजगी जाहिर की गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म को देखने के लिए बम्पर भीड़ जुटी और सभी शो हाउसफुल रहे। दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। खास बात ये है कि ‘द केरल स्टोरी’ के संगीत निर्देशक बिशाख ज्योति बोनगांव के ही हैं। जिन्होंने अपने शहर में फिल्म की स्क्रीनिंग किए जाने पर खुशी जाहिर की है।

राज्य में शांति बनाए रखने के लिए ममता ने राज्य में बैन की थी ‘द केरला स्टोरी’

ममता सरकार ने The Kerala Story पर लगाया बैन, पश्चिम बंगाल में नहीं दिखाई  जाएगी विवादित फिल्म

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने राज्य में शांति और हिंसा बनाए रखने के लिए ‘द केरला स्टोरी’ को बैन कर दिया था। ममता बनर्जी फिल्म को राज्य में बैन करने पर कहा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है? यह एक वर्ग को अपमानित करना है। केरल की कहानी क्या है? ये एक विकृत कहानी है। इस तरह से ममता बनर्जी सरकार ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के खिलाफ एक्शन लिया है। इससे पहले ‘द केरला स्टोरी’ तमिलनाडु में भी बैन किया जा चुका है।

साल 2023 की पहली वुमन सेंट्रिक फिल्म बनी ‘द केरला स्टोरी’

The Kerala Story, 12 वें दिन कमाए 150 करोड़ से ज्यादा, पहली महिला प्रधान  फिल्म जिसने किया ये कारनामा! - Republic Bharat

वहीं, आपको बता दें कि ‘द केरला स्टोरी ‘ ने 19 दिन में लगभग 204 करोड़ तक की कमाई कर ली है। यह फिल्म साल 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया  है। यह साल 2023 की पहली वुमन सेंट्रिक (महिला प्रधान) फिल्म बन गई है, जिसने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। 

‘The Kerala Story’ released in a theater in West Bengaldeshhit newsThe Kerala Story
News
More stories
पीएम मोदी के नए ससंद भवन का उद्घाटन करने पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा नहीं होना चाहिए क्योंकि यह शक्ति के पृथक्करण के सिद्धांत के खिलाफ है !
%d bloggers like this: