41000 रुपये की टी-शर्ट बनी राहुल गाँधी के लिए आफत, भाजपा ने उठाई उंगली Social Media पर हुआ जम कर पलटवार

09 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
rahul gandhi t shirt

भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘भारत देखो’ ट्वीट किया और दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में राहुल गांधी दिख रहे हैं जबकि दूसरी में उनके द्वारा पहनी गई शर्ट की कीमत दिखाई गई है। इसमें दावा किया गया है कि बरबेरी टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है। 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। पार्टी ने दावा किया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी, उसकी कीमत 41,000 रुपये से ज्यादा थी। इस पर कांग्रेस ने पलटवार भी किया। कांग्रेस ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब से भाजपा घबरा गई है।

भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘भारत देखो’ ट्वीट किया और दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में राहुल गांधी दिख रहे हैं जबकि दूसरी में उनके द्वारा पहनी गई शर्ट की कीमत दिखाई गई है। इसमें दावा किया गया है कि बरबेरी टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है। दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष सुनील यादव ने तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस के शहजादे को इस 42 हजार रूपये वाली टी-शर्ट में शायद पैदल चलते समय गर्मी कम लगती होगी या फिर महंगाई इतनी है कि बेचारे से ज्यादा महंगी नहीं खरीदी गई है।”

BJP on Rahul gandhi Tshirt

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहने गए एक सूट और चश्मे की कीमत का भी हवाला दिया।  भाजपा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कहा कि घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो। बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है, तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

Pm Modi suit

बघेल ने किया जवाबी हमला

Bhupesh Baghel Tweet

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर कहा, “ऐसे तो तरस आता है…कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ ही है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है। डर अच्छा लगा।” 

कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा

Congress Bharat Jodo Yaatra

‘भारत जोड़ो यात्रा’ गुरुवार को कन्याकुमारी से शुरू हुई। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह यात्रा का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, वह केवल इसमें भाग ले रहे हैं। उन्होंने बताया था कि इस यात्रा का उद्देश्य भाजपा-आरएसएस द्वारा नफरत फैलाकर किए गए नुकसान की भरपाई करना है।  

Edited by – Deshhit News

News
More stories
हिमालय दिवस के अवसर CM धामी ने हिमालय के संरक्षण हेतु शपथ दिलवाई
%d bloggers like this: