पीलीभीत में शिक्षामित्र के पुत्र की संदिग्ध मौत: हत्या की आशंका, पुलिस जांच जारी

18 May, 2024
Head office
Share on :

पीलीभीत, 18 मई 2024: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बरखेड़ा क्षेत्र में रविवार रात एक शिक्षामित्र के 27 वर्षीय पुत्र विजय कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

घटना का विवरण:

मृतक विजय कुमार, जो शिक्षामित्र मैकूलाल के पुत्र थे, रविवार शाम को घर से निकले थे। रात भर उनके घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उन्हें पड़ोसी गांव में चकरोड पर मृत अवस्था में देखा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट:

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट में गले में सूजन, कान से खून बहना और शरीर पर कई जगह जलने के निशान मिले।

पुलिस जांच:

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मृतक के पिता का बयान:

शिक्षामित्र मैकूलाल ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे का किसी से कोई विवाद नहीं था। उन्होंने किसी भी तरह की रंजिश से भी इनकार किया।

पुलिस अधिकारी का बयान:

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। हत्या के पीछे का कारण और आरोपियों का पता लगाने के लिए सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

निष्कर्ष:

यह घटना क्षेत्र में चिंता का विषय बन गई है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही इस मामले में सच्चाई का पता लगा लेंगे और दोषियों को सजा दिलाएंगे।

अतिरिक्त जानकारी:

मृतक विजय कुमार अविवाहित थे।
पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से जांच शुरू कर दी है।
क्षेत्र में लोगों में भय का माहौल है।

मोहम्मद आरिफ
जिला पीलीभीत

News
More stories
श्री मुक्तसर साहिब: कोटकपुरा रोड पर भयानक आगजनी, घर का सामान जलकर राख