Sushant Singh Rajput is back: फिर से तहलका मचाने के लिए माही लेकर आ रहे है “MS Dhoni The Untold Story”

05 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिहं राजपूत भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी शानदार फिल्मों को आज भी फैंस देखना काफी पसंद करते हैं। बात करें सुशांत के करियर की सबसे शानदार फिल्म की तो डायरेक्टर नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी फिल्म “एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” की तो लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

ये भी पढ़े: स्विमिंग पूल में किस शख्स के साथ नजर आ रही है सारा अली खान? तस्वीरों ने मचाया तहलका !

Sushant Singh Rajput's 'MS Dhoni The Untold Story' To Re-release In  Theatres On This Day
File photo

साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में सुशांत सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई और अपने इस रोल से वह हर दर्शक के दिलों में जैसे हमेशा के लिए बस गए। इस फिल्म को दुनिया भर से भरपूर प्यार मिला। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है।

Sushant Singh Rajput starrer M.S. Dhoni: The Untold Story to re-release on  THIS date | Bollywood News – India TV
File photo

बता दें कि सुशांत सिहं की फिल्म “एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस खबर को सुनकर सुशांत सिहं राजपूत के फैंस काफी खुश हो गए हैं और इससे भी ज्यादा खुशी की बात तो ये है कि इस फिल्म को इसी महीने में रिलीज किया जाएगा।

5 Years of MS Dhoni The Untold Story: 'Sushant Singh Rajput' trends as fans  pay tribute to late actor | Trending News – India TV
File photo

दरअसल, गुरुवार को स्टार स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस ट्वीट में जानकारी दी गई है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” दोबार से सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है।

File photo

ट्वीट में लिखा है कि – जब माही फिर पिच पर आएगा, पूरा इंडिया सिर्फ धोनी धोनी धोनी चिल्लाएगा। “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” 12 मई को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ये फिल्म एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज हो रही है।

फिर दिखेगा सुशांत सिंह राजपूत का जलवा,इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी सुशांत  की फ़िल्म,जाने पूरी खबर
File photo

हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को फिर से रिलीज करने का उद्देश्य बड़े पर्दे पर क्रिकेटर के मैजिकल मोमेंट्स को फिर से इंजॉय करना है।

“MS Dhoni The Untold Story”deshhit newsMS DhoniMS Dhoni ke ganaMS Dhoni ki movieSushant Singh Rajputsushant singh rajput deathSushant Singh Rajput death anniversarySushant Singh Rajput Death One YearSushant Singh Rajput houseSushant Singh Rajput ke ganaSushant Singh Rajput ki all filmsushant singh rajput moviessushant singh rajput photoSushant Singh Rajput songSushant Singh Rajput Suicide Case

News
More stories
स्विमिंग पूल में किस शख्स के साथ नजर आ रही है सारा अली खान ? तस्वीरों ने मचाया तहलका !
%d bloggers like this: