KBC में पिता से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सुहाना

15 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई :  गुरुवार रात (14 दिसंबर) प्रसारित हुए कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान समेत द आर्चीज की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सुहाना के साथ “सुपर संधुक” का एक राउंड खेला, जहां प्रतियोगियों को 90 सेकंड में यथासंभव अधिक से अधिक सवालों के जवाब देने के लिए कहा जाता है और प्रत्येक सही उत्तर के लिए 10,000 रुपये मिलते हैं। इस वक्त सुहाना के साथ फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर भी मौजूद थीं.

सुपर संधुक राउंड की शुरुआत में अमिताभ ने सुहाना से पहला सवाल पूछा: इनमें से कौन सा पुरस्कार शाहरुख खान ने अभी तक नहीं जीता है? इस सवाल का जवाब देने के लिए उनके पास चार विकल्प थे- 1. पद्मश्री 2. लीजन ऑफ ऑनर 3. एटोइले डी 4. वोल्पी कप। इस प्रश्न का सही उत्तर “वोल्पी कप विकल्प 4″ था। इस सवाल का सुहाना ने गलत जवाब दिया और कहा कि शाहरुख खान को पद्मश्री नहीं मिला.

सवालों के जवाब देने के बाद बिग बी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”बेटी को नहीं पता कि उसके पिता को कौन सा अवॉर्ड मिला.” इसके बाद, अमिताभ ने साझा किया कि शाहरुख को 2005 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। आपको बता दें कि खेल की शुरुआत में सुहाना ने अमिताभ को शाहरुख का संदेश दिया और कहा कि पिताजी ने कहा कि आपने उनके पिता की भूमिका निभाई है, इसलिए मुझसे सरल प्रश्न पूछें. इसके बाद अमिताभ ने कहा कि हमने साधारण सवाल पूछे, लेकिन बेटी ने सही जवाब नहीं दिए।

News
More stories
चलती ट्रैक्टर में लगी आग, जान बचाने कूदा ड्राइवर