स्पाइसजेट की दिल्ली-गोवा उड़ान में तकनीकी खराबी के कारण भारी देरी, यात्री परेशान

08 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: शनिवार को स्पाइसजेट की दिल्ली-गोवा उड़ान में तकनीकी खराबी के कारण भारी देरी हुई, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। उड़ान एसजी-211, जो सुबह 9:35 बजे दिल्ली से गोवा के लिए रवाना होना था, उसे कई बार रीशेड्यूल किया गया और अंततः शाम 4 बजे तक उड़ान भरने में देरी हुई।

New Delhi: स्पाइसजेट की उड़ान से दिल्ली से गोवा जाने वाले यात्रियों को शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर एक कष्टप्रद अनुभव का सामना करना पड़ा, क्योंकि उड़ान कई घंटों तक विलंबित थी। एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-गोवा उड़ान एसजी-211 में परिचालन कारणों से देरी हुई, क्योंकि उड़ान संचालित करने वाले विमान को तकनीकी समस्या के कारण खड़ा करना पड़ा। यात्रियों ने शिकायत की कि स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-211, जो शुरू में दिल्ली से सुबह 9.35 बजे प्रस्थान करने वाली थी, को कई बार पुनर्निर्धारण का सामना करना पड़ा। प्रस्थान का समय पहले बदलकर सुबह 10.35 बजे किया गया, फिर सुबह 11 बजे किया गया और आखिरकार, फ्लाइट सुबह 11 बजे भी उड़ान नहीं भर पाई।

जब यात्रियों ने एयरलाइन स्टाफ से चिंता जताई तो उन्हें बताया गया कि फ्लाइट अब शाम 4 बजे रवाना होगी। वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों सहित परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा कर रहे यात्रियों में से एक ने निराशा व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि एयरलाइन ने कोई व्यवस्था नहीं की और उन्हें हवाई अड्डे पर इंतजार करने के लिए कहा। यात्री ने अफसोस जताते हुए कहा, “हमारे पास गोवा में होटल बुकिंग और अन्य योजनाएं थीं, लेकिन स्पाइसजेट के कारण यह सब बर्बाद हो गया। अन्य एयरलाइनों में अंतिम समय में उड़ान टिकट बहुत अधिक हैं और आठ लोगों के लिए टिकट खरीदना संभव नहीं है।” .

यात्रियों ने बताया कि एयरलाइन स्टाफ ने उन्हें बताया कि जम्मू से दोपहर 3:35 बजे आने वाली फ्लाइट शाम 4 बजे गोवा के लिए रवाना होगी। हालाँकि, प्रतीक्षा कर रहे यात्रियों को कोई जलपान उपलब्ध नहीं कराया गया। एयरलाइन ने कहा कि परिचालन कारणों से दिल्ली से गोवा की उड़ान में देरी हुई है क्योंकि उड़ान संचालित करने वाले विमान को तकनीकी समस्या के कारण खड़ा करना पड़ा। एयरलाइन airline ने एक बयान में कहा, “उड़ान संचालित करने के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है। यात्रियों को जलपान कराया जा रहा है। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है।” (एएनआई)

News
More stories
बवाना जेजे कॉलोनी में किटी पार्टी में हुए झगड़े में चाकू से युवक की हत्या, आरोपी फरार