PM आवास का घेराव, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP के प्रदर्शन को दिल्ली पुलिस से इजाजत नहीं

26 Mar, 2024
Head office
Share on :

आप की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास का घेराव करने के आह्वान के बाद पुलिस ने सात, लोक कल्याण मार्ग की सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के कई अन्य इलाकों में भी सुरक्षा कड़ी की है।

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेता बीजेपी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों से सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में आज AAP के नेता और कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करने की कोशिश कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पीएम मोदी के आवास के बाहर दिल्ली पुलिस ने सख्त पहरेदारी कर दी है। दिल्ली में जगह-जगह पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं, तलाशी अभियान भी शुरू हो गया है। AAP के नेताओं को दिल्ली पुलिस पीएम हाउस के पास जाने से रोक रही है।

AAP के पीएम आवास ‘घेराव’ के विरोध के दौरान पुलिस ने आप के कार्यकर्ताओं को पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में लिया।

प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर धारा 144 लागू की गई है, विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं दी गई है।

आप कार्यकर्ताओं को चेतावनी

दिल्ली पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लगातार चेतावनी दी जा रही है कि धारा 144 लागू है. प्रदर्शन की इजाज़त नहीं है. अगर प्रदर्शनकारी नहीं हटे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पंजाब सरकार में शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नं 2 के पास धरने पर बैठ गए हैं. हालांकि हरजोत सिंह बैंस समेत आप के कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

News
More stories
RD सीनियर सैकंडरी स्कूल कृष्ण विहार ने मनाया वार्षिक उत्सव।
%d bloggers like this: