Shraddha Kapoor Brother: बॉलीवुड में ड्रग्स की एंट्री, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में !

13 Jun, 2022
Deepa Rawat
Share on :
shraddha kapoor brother arrest

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एक बार फिर ड्रग्स की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया है और इस बार ड्रग्स के शिकंजे में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर आए है । कर्नाटका की राजधानी बेंगलुरु में सिद्धांत कपूर को पुलिस के छापे के बाद हिरासत में लिया है । सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है । इसी के साथ ही श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजेटिव पाए गए हैं । ये सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे । इस दौरान पुलिस नेएमजी रोड स्थित होटल में छापा मारा था।

बता दें की पुलिस को एक सुचना मिली थी जिसके आधार बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड स्थित होटल में छापा मारा इस दौरान होटल में पार्टी चल रही थी, छापे के दौरान पुलिस मौके पर छह लोग मिले जिसमे से एक श्रद्धा कपूर का भाई भी था। जिसके बाद नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में जांच के लिए छह लोगों के नमूने भेजे। जांच में पॉजिटिव पाए गए छह लोगों में एक से सैंपल श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का भी था।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड जगत के कई दिग्गजों का नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुका है, जिसके बाद से हमेशा ड्रग्स मामले में छापेमारी चल रही है, इसी कड़ी में कई बड़े दिग्गज एक्टर के बेटे बेटियों के नाम सामने आ रहा हैं। एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड का ड्रग नेक्सस पहली बार धीरे-धीरे खुलना शुरू हुआ, जिसके बाद कई नाम सामने आए. इससे पहले तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के कई बड़े नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुके हैं, जो जेल की हवा भी खा चुके हैं. कुछ समय पहले NCB ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों से पूछताछ की थी। वहीँ ड्रग्स के मामले में किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया था हालाँकि NCB की तरफ से बाद में आर्यन खान को क्लीन छित मिल गया था।

बात करे सिद्धांत कपूर के फ़िल्मी करियर की तो उनका फ्लिमी करियर उनके पिता शक्ति कपूर और बहन श्रद्धा कपूर जितना ख़ास नहीं रहा। सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी।

News
More stories
Prayagraj हिंसा के मास्टरमाइंड Javed Ahmed के घर पर चला योगी सरकार का Bulldozer जमींदोज हुआ आशियाना
%d bloggers like this: