आपसी रंजिश में दुकानों को लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी, 8 लाख का नुकसान

03 Jun, 2024
Head office
Share on :

मोगा: पंजाब के मोगा जिले के बधनी कलां बाजार में रविवार रात को एक सनसनीखेज घटना सामने आई। आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने तीन दुकानों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

मोगा के बधनी कला बाजार में आपसी रंजिश के चलते एक सख्श ने रात को 3 दुकानों पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया बही सारी घटना मौके पर लगी सी सी टी वी में कैद हो गई सख्श ने जब आग लगाई तो आग इतनी भड़की की आग लगाने वाला सख्श भी उसकी चपेट में आने से बच गया ।

हालाकि की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया हे । इस रंजिश में आग लगने से करीब 8 लाख का नुकसान हो गया। पीड़ित महिला कई सालो से इसी जगा पर किराए की दुकान पर बुटीक के दुकान चलाते थे ।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने करीब 20 साल से बधनी कलां बाजार में किराए की दुकानों में बुटीक का काम करती थी । बीती रात को उसने अपनी दुकानों को ताला लगाकर अपने घर मोगा चला गया। सुबह करीब 04:00 बजे बाजार के किसी दुकानदार का फोन आया की आपके दुकान से धुआं निकल रहा है और लगता है कि अंदर आग लग गयी है। मौके पर आकर देखा दुकान में आग लगी हुई थी लोगों की मदद से हमने दुकानों में लगी आग को बुझाया ।

आग लगने से दुकानों में एक एसी, एक जेनरेटर, एक एलसीडी . सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, 100 लेडीज सूट, इनवर्टर के साथ बैटरी, कपड़ा कढ़ाई मशीन जल गया है। जले हुए सामान की कुल कीमत 8,00,000 है। आग लगने कारण देखने लिए दूसरे दुकान में लगी सीसीटीवी चेक किया तो सुबह करीब 01:00 बजे रछपाल सिंह नाम के एक बेयक्ति ने पेट्रोल जैसी कोई चीज डालकर हमारी दुकान में आग लगा दी । रछपाल सिंह के साथ पुरानी रंजिश हे उनके दुकान खाली करवा कर हमे किराए पर दे दिए थे । जिसके चलते रछपाल सिंह ने हमारी दुकान में आग लगा दी।

इस मामले में जांच अधिकारी एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया की 1 जून को करमजीत जीत कौर नाम के एक महिला की बूटिक पर एक बेयक्ति ने आग लगा दिया जिसमे करमजीत कौर के करीब 8,00,000 रूपए की नुकसान हो गया । करमजीत कौर के बयान के आधार पर रछपाल सिंह पर मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश जारी है I

Report -Pooja

News
More stories
मतगणना से पहले सपाइयों ने दी चेतावनी, मतगणना अगर निष्पक्ष न हुई तो हर स्थिति से निपटने के लिए हैं तैयार