मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका, नेता प्रतिपक्ष के भाई भाजपा में शामिल

06 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

भोपाल, 6 नवंबर । मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के भाई शैलेंद्र सिंह ने भाजपा के मीडिया सेंटर में केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले शैलेंद्र सिंह, कांग्रेस के पूर्व सरपंच रमेश कुशवाहा, मनोज कुशवाहा, अरूण कुशवाहा, रविंद्र कुशवाहा एवं रमेश रावत का स्वागत करते हुए कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास’ हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है। अब हम सभी मिलकर देश-प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को साकार करने में योगदान देंगे।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों, गरीब कल्याण तथा विकास से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की। केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर, वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने प्रदेश मीडिया सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें पार्टी में शामिल किया।

–आईएएनएस

एसएनपी/एबीएम

News
More stories
पंजाब की याचिका पर सीजेआई ने कहा, 'मामला सुप्रीम कोर्ट में आने से पहले ही राज्यपालों को कार्रवाई करनी चाहिए'
%d bloggers like this: