Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

शिवसेना की बागियों से अपील, 24 घंटे में वापस आओ, महाविकास अघाड़ी गठबंधन से निकलने को तैयार

23 Jun, 2022
Sachin
Share on :

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वापस लौटे शिवसेना के विधायक नितिन देशमुख ने कहा, सूरत में बहुत जबरदस्त पुलिस सुरक्षा थी. मुझे जबरन सूरत लेकर गए. वहीं, कैलाश पाटिल ने कहा, मुझे सूरत में कैद करके रखा गया था.

महाराष्ट्र: शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद राज्य में मचा राजनीतिक घमसान के बीच शिवसेना ने पार्टी से सभी बागी विधायकों से वापस लौटने का आग्रह किया है. पार्टी सांसद संजय राउत ने मीडिया के माध्यम से बागी नेताओं से कहा कि वापस आइये, व्हाट्सएप और ट्वीट से नहीं आमने-सामने बैठकर बात करते हैं. शिवसेना के दो बागी विधायकों के वापस लौटने के बाद संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बागी शिवसेना विधायक 24 घंटे में लौटे. हम साथ बैठकर विचार-विमर्श कर महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे.

राउत ने कहा, शिंदे गुट की मुंबई आने की हिम्मत नहीं है. यहां पर आकर उन्हें जो कुछ कहना है, वो यहाँ आकर कहें. महाराष्ट्र में आकर पत्र व्यवहार करना चाहिए. लेकिन ये सभी लोग गुवाहाटी में बैठकर बातें बना रहे हैं. हिम्मत है तो मुंबई आकर पूरी बात को रखें मुझे पूरा भरोसा है कि उद्धव ठाकरे आपकी बात को सुनेंगे. साथ ही संजय राउत ने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे जल्द सीएम आवास वर्षा लौटेंगे. फ्लोर टेस्ट हुआ तो हम जरुर जीतेंगे क्योंकि हमारे विधायकों का अपहरण किया गया है, हम मौजूदा सरकार से बाहर निकलने को तैयार हैं. लेकिन जो भी आपकी मांग है, वो मुंबई आकर बताएं आप अगर कहते हैं कि आप सच्चे शिवसैनिक हैं, तो मुंबई लौट आएं.

राउत ने कहा, शिंदे गुट की मुंबई आने की हिम्मत नहीं है

और यह भी पढ़ें- भूकंप के झटके से एक बार फिर कांपा नेपाल, 4.3 तीव्रता का भूकंप, जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं

एक किलोमीटर भागकर चंगुल से निकला

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वापस लौटे शिवसेना के विधायक नितिन देशमुख ने कहा, सूरत में बहुत जबरदस्त पुलिस सुरक्षा थी. मुझे जबरन सूरत लेकर गए. वहीं, कैलाश पाटिल ने कहा, मुझे सूरत में कैद करके रखा गया था. एक किलोमीटर भागकर चंगुल से निकला. कई विधायक कड़ी सुरक्षा के चलते मुंबई नहीं लौट पा रहे हैं.

शिवसेना के विधायक नितिन देशमुख ने कहा, सूरत में बहुत जबरदस्त पुलिस सुरक्षा थी, मुझे जबरन सूरत लेकर गए

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में राजनितिक संकट के चलते एनसीपी और कांग्रेस में भी हलचल मची हुई है. एनसीपी की मीटिंग के दौरान आज शरद पवार ने कहा कि हम सरकार बचाने के लिए उद्धव ठाकरे के साथ हैं. मीटिंग के बाद जयंत पाटिल ने कहा कि हमें बहुत कुछ मालूम नहीं है. कल शाम को पवार साहब ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी. हम सरकार बचाने के लिए प्रयास करेंगे. इसके अलावा शरद पवार आवाह्न किया कि सत्ता से बाहर रहने के संघर्ष के लिए भी तैयार रहो.

एनसीपी की बैठक के दौरान शरद पवार ने कहा कि हम सरकार बचाने के लिए उद्धव ठाकरे के साथ हैं

Edited By: Deshhit News

News
More stories
भूकंप के झटके से एक बार फिर कांपा नेपाल, 4.3 तीव्रता का भूकंप, जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं