टेंशन में सीमा और सचिन: भारत आ रहा पति गुलाम, कहा- पीएम मोदी और सीएम योगी पर है विश्वास

08 Jan, 2024
Head office
Share on :

ग्रेटर नोए़डा: पाकिस्तान से आकर भारत में रह रही शादीशुदा सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर का नया वीडियो सामने आया है। भारत में सीमा हैदर ने सचिन से शादी रचा ली है और उनका कहना है कि अब वो हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करती हैं और सचिन के साथ बेहद खुश हैं। सीमा को चार बच्चे भी हैं। इस बीच सीमा के पाकिस्तान में रहने वाले पति गुलाम हैदर ने अपने नए वीडियो में कहा है कि वो जल्द ही हिन्दुस्तान आने वाले हैं। गुलाम हैदर का कहना है कि उन्हें न्याय पर यकीन है और जल्द ही उन्हें न्याय मिलेगा। गुलाम हैदर ने अपने नए वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी नाम लिया है।

गुलाम हैदर ने अपने वीडियो में सीमा हैदर को बेशर्म बताते हुए कहा, ‘सीमा हैदर वहां बैठ कर हिंदू-मुस्लिम करती हैं और लोगों के दिलों में नफरत पैदा करती है। सीमा हैदर को ना तो इंसानियत का पता है और ना ही इज्जत का। वो सिर्फ बैठ कर बकवास करती है। कृपया कर ऐसा ना करो, सीमा तुम बहुत पछताओगी। तुम पाकिस्तानी हो, भारतीय नहीं। तुम पाकिस्तान आओगी और तुम्हें पाकिस्तान की कोई भी अदालत बचा नहीं सकती है। आपको अदालत सजा जरूर देगी।’

गुलाम हैदर ने आगे आरोप लगाया कि सीमा हैदर कभी अपनी बातों पर बनी रहतीं। वो शाम को कुछ और बोलती हैं और सुबह कुछ और कहती हैं। हिन्दुस्तान की सरकार को जल्द से जल्द सीमा को जेल में डाल देना चाहिए। सीमा सभी के लिए नासूर बन चुकी है। उसपर कानून का शिकंजा कसा जाना चाहिए तथा बच्चे मासूम हैं उन्हें फिर से पाकिस्तान भेजा जाए।

इसके बाद गुलाम हैदर ने कहा, ‘आपके चेहरे को बेनकाब करने के लिए एक हैदर काफी है। आप झूठे और मक्कार हैं। सीमा एक एजेंट के जरिए आई है और वो लोगों को बरगला रही है कि पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ जुल्म होता है। सीमा सिर्फ लोगों के दिलों में नफरत पैदा कर रही है। सीमा जब आप अपने धर्म की नहीं हो सकी तो आप हिंदू धर्म की क्या होंगी।’

गुलाम हैदर ने कहा, ‘सीमा हैदर तुम एक शादीशुदा औरत हो फिर भी दूसरे मर्द के साथ गई। सीमा मैंने आप पर पर भरोसा कर अपना घर-मकान दिया लेकिन आपने मुझे उसकी सजा दी है। तुमने इसका फायदा उठाया। आपको लोग कभी भी अच्छा नहीं कहेंगे। बच्चे मेरे लखते जिगर हैं। मैं हिन्दुस्तान में बहुत जल्द आ रहा हूं। सीमा यह बात याद रखना। सीमा आपको फांसी के फंदे तक पहुंचाना ही मेरी जिंदगी का मकसद है। दुनिया में अदालते हैं। उस मुल्क में रह रहे हो वहां की अदालतों पर मुझे ऐतबार है। विश्वास है मोदी और योगी पर।

News
More stories
स्वास्थ्य मंत्री के हाथों नर्सिंग अधिकारी का नियुक्ति पत्र पाकर खिले युवाओं के चेहरे।
%d bloggers like this: