Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

घायल को देख राहुल गांधी ने रुकवाया काफिला, काफिले में शामिल एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाने में की मदद

03 Jul, 2022
Sachin
Share on :

जब रोड एक्सीडेंट हुआ तो राहुल गांधी नीलांबुर की ओर जा रहे थे. हादसे के बारे में जानकारी होते ही वे तुरंत उसकी मदद के लिए आगे आए. प्राथमिक उपचार के बाद राहुल गांधी ने अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस मंगवाकर घायल को अस्पताल के लिए रवाना किया.

नई दिल्ली: केरल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने घायल को देख अपना काफिला रोक दिया. जिसके बाद वह गाड़ी से नीचे उतरकर आए और काफिले के साथ चल रही एंबुलेंस से घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाने मदद की. ट्विटर पर हुई वायरल वीडियो में राहुल गांधी खुद घायल के लिए स्ट्रेचर पकड़े नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी के इस वीडियो को कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्वीटर हैंजल पर शेयर किया है.

श्रीनिवास बीवी ने इस विडियो को अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, जब सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति को राहुल गांधी ने अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. वहीं, सूत्रों ने कहा कि दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान बाद में अबूबकर के रूप में हुई और उसका पास के एक स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

जब रोड एक्सीडेंट हुआ तो राहुल गांधी नीलांबुर की ओर जा रहे थे. हादसे के बारे में जानकारी होते ही वे तुरंत उसकी मदद के लिए आगे आए. प्राथमिक उपचार के बाद राहुल गांधी ने अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस मंगवाकर घायल को अस्पताल के लिए रवाना किया. घायल व्यक्ति अब न्यू लाइफ अस्पताल मंबाड में भर्ती हैं और अब जान खतरे से बाहर बताई जा रही है.

और यह भी पढ़ें- राजनीतिक दल समझते हैं कि न्यायपालिका उनके फैसलों का समर्थन करेगी, लेकिन वह सिर्फ संविधान के प्रति उत्तरदायी है : सीजेआई रमना

आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार यानी 1 जुलाई को केरल के वायनाड पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय कार्यालय में 24 जून को हुई तोड़ फोड़ का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी और सीपीआई (एम) हिंसा में विश्वास रखते हैं और यह काफी नुकसानदायक हो सकती है और आगे कहा कि उनकी विचारधारा में हिंसा भीतर तक समाई हुई है. वह ऐसा सोचते हैं कि हिंसा करके, धमकी देकर लोगों का व्यवहार बदल सकते हैं.

राहुल गाँधी के संसदीय कार्यालय वायनाड में 24 जून को हुई थी तोड़ फोड़

Edited By: Deshhit News

News
More stories
रणक्षेत्र बना पटना का राजीव नगर, दोनों तरफ से जारी ईंट पत्‍थराव के बीच सिटी एसपी सहित 5 घायल, जानें पूरा मामला