एसडीओ की पत्नी भागी, जीवन साथी डॉटकॉम से ढूंढा था रिश्ता

05 Dec, 2023
Head office
Share on :

यूपी। बरेली में जीवन साथी डॉटकॉम पर रिश्ता तय होने के बाद बिजली विभाग के एसडीओ ने मथुरा की युवती से शादी की। इसके कुछ समय बाद उनकी पत्नी मायके वालों के साथ कार और नकदी-जेवर लेकर फरार हो गई। मोबाइल चेक करने पर पता चला कि वह कई अन्य लड़कों से भी चैटिंग करती है। उसके अलावा उसकी बहनें विनीता, अनुप्रिया, भानुप्रिया, लाक्षी सिंह और भानुदय प्रताप व दो सहेलियां अमीर लोगों से दोस्ती करके उन्हें ब्लैकमेल कर वसूली करती हैं। उन्होंने पत्नी समेत दस नामजद और अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रामपुर गार्डन में ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी विशाल गौतम बिजली विभाग में एसडीओ हैं। विशाल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने जीवन साथी डॉटकॉम पर रजिस्ट्रेशन किया था, जिसके बाद मथुरा में इंदिरापुरम टाउनशिप निवासी कनिष्का सिंह ने उनसे संपर्क कर शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद आठ दिसंबर 2022 को मथुरा में उनकी दहेज रहित शादी हुई। कनिष्का की मांग पर उन्होंने उसके नाम 18.5 लाख रुपये की कार भी खरीदकर दी। मगर शादी के बाद कनिष्का का व्यवहार बदल गया और उसने कभी भी पत्नी धर्म नहीं निभाया। उन्हें पता चला कि कनिष्का अपने बहनोई महेंद्र सिंह जाटव के संपर्क में है, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई।  विशाल का कहना है कि विभाग की ओर से उन्हें पीजीडीएम की शिक्षा के लिए नामित किया गया है, जिसके लिए वह नोएडा के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। आठ नवंबर को कनिष्का और एक अन्य महिला ने वहां जाकर उनसे 50 लाख रुपये की मांग की।

विशाल गौतम का कहना है कि दस अप्रैल को वह ऑफिस से लंच के लिए अचानक ही घर पहुंचे तो उनकी पत्नी कनिष्का, अपनी मां पुष्पा सिंह, मौसी गुड़िया व दो अन्य लोगों ने उनके घर में पांच ट्रॉली बैग में सामान भरकर रखा था। उन्होंने इसके बारे में पूछा तो मारपीट की और सारा सामान कार में लेकर चले गए। आरोपियों के जाने के बाद उन्हें पता चला कि वे साढ़े तीन लाख रुपये और जेवरात समेत तमाम सामान उनके द्वारा खरीदकर दी गई कार में भरकर ले गए।

News
More stories
कांग्रेस नेतृत्व ने कमलनाथ से मांगा इस्तीफा
%d bloggers like this: