बच्चों के साथ क्रिसमस वेकेशन पर निकले सैफ-करीना

18 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई :  एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रविवार  17 दिसंबर  को अपने बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। जानकारी के अनुसार पटौदी परिवार क्रिसमस की छुट्टियों के लिए बाहर जा रहा था। वीडियो में करीना एक वाइट फॉर्मल शर्ट, ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम, रेड हाफ स्लीव्स वाली जैकेट और ब्राउन कलर के बूट्स में नजर आईं। उन्होंने लुक को ब्लैक सनग्लासेस, बालों को पोनीटेल में बांध और झुमके के साथ पूरा किया।

करीना के हाथ में एक बड़ा ब्लैक हैंडबैग दिखा। सैफ के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ग्रे हाफ स्लीव्स टी शर्ट, ब्लू डेनिम, ग्रीन हाफ स्लीव्स पफर जैकेट और रेड कैप पहनी थी। जब वे एयरपोर्ट में दाखिल हुए तो नन्हे जहांगीर ने बड़े भाई तैमूर का हाथ पकड़ रखा था। सैफ पैपराजी से कहते नजर आ रहे हैं, ‘“थैंक्यू और मैरी क्रिसमस।”

बता दें कि दो दिन पहले तैमूर को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे सेलिब्रेशन में परफॉर्म करते देखा गया था। उल्लेखनीय है कि सैफ-करीना जब भी मौका मिलता है बच्चों के साथ घूमने के लिए निकल पड़ते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अब ‘द क्रू’ और ‘सिंघम अगेन’ तथा सैफ ‘देवरा’ में नजर आएंगे।

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि 2025 तक उत्तराखण्ड को ड्रग्स फ्री बनाने के लिए प्रभावी प्रयास किये जाएं।
%d bloggers like this: