नियमों की उड़ाई धज्जियां! कार सवार युवकों की स्टंटबाजी, सायरन बजाते नोट उड़ाते दिखे

27 Nov, 2023
Head office
Share on :

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर पुलिस कई महीनों से लगातार स्टंटबाजों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन बावजूद इसके स्टंटबाज अपनी हरकतों सो तौबा नहीं कर रहे. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-37 के पास का है. यहां सड़क पर ओवरस्पीड कार की खिड़की से बाहर निकलकर हुड़दंगबाजी करते कुछ युवकों का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वे चलती कारों में सायरन बजाकर फिर विंडो से बाहर निकलकर नोटों की बारिश करते दिखे.

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वीडियो को संज्ञान में लेकर उन गाड़ियों का चालान काट दिया गया है. पुलिस ने बताया कि एक वीडियो नोएडा के सेक्टर-37 से वायरल हुआ है. हमें जब सूचना मिली कि कुछ युवकों ने सिटी सेंटर के बाहर कारों में न केवल स्टंटबाजी की, बल्कि गाड़ी की विंडो से निकलकर नोट बरसाए. सायरन भी बजाया.

वीडियो पर ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया गया. फिर उन गाड़ियों का पता लगाकर चालान काटा गया. युवकों को दोबारा ये सब ना करने की हिदायत भी दी गई. कहा गया कि अगर दोबारा उन्होंने इस तरह की हरकत की तो सीधे जेल ही हवा खानी पड़ सकती है.

आपको बता दें कि बीते कई महीनों से नोएडा पुलिस पूरे जनपद में अबतक सैकड़ों स्टंटबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और कई माध्यम से समझाने का प्रयास किया है. बावजूद इसके स्टंटबाज लगातार कहीं ना कहीं स्टंटबाजी करते हुए नजर आ जाते हैं. फिर सोशल मीडिया पर खुद ही अपने वीडियो भी डाल देते हैं, ताकि वे फेमस हो सकें.

News
More stories
टनल अंदर बनाई गई प्रोटेक्शन अंब्रेला, कब तक बाहर आएंगे 41 मजदूर जानिए
%d bloggers like this: