रोहिणी सेक्टर 22 में इंस्टाग्राम वीडियो बनाते समय कार पलटने से दो की मौत, तीन घायल

13 May, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: 13 मई, 2024 को रोहिणी सेक्टर 22 में एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक अर्टिगा कार पलटने से दो युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

रोहिणी सेक्टर 22 में एक अर्टिगा कार पलटने की जानकारी पीसीआर के जरिए अमन विहार थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची इसमें जानकारी मिली की घायलों को रोहिणी के बाबा भीमराव अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया इसमें डॉक्टरों ने बताया कि दो युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है।

हादसे के बारे में बाइक चलाने जानकारी देते हुए बताया कि इस वक्त यह पूरा हादसा हुआ उसे वक्त कार में सवार लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें कार की रफ्तार काफी तेज थी और इस दौरान कार ने नियंत्रण खोदीया को दिया और पलटती हुई दूसरी तरफ जाने वाली सड़क पर पलट कर सीधी जाकर खड़ी हो गई।

मृतको की पहचान संजय व आशुतोष के रूप में हुई है जोकि अमन विहार थाना अंतर्गत किशन बिहार के रहने वाले थे वहीं घायलों की पहचान साहिल राशिद व लोकेश सिंह के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में धारा 279/304-ए के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
दिल्ली पुलिस को मिली दिल्ली महिला आयोग चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल के नाम की कॉल पर उत्तरी दिल्ली डीसीपी की प्रतिक्रिया