Rajasthan News: दौसा में रक्षक ही बना भक्षक SI ने की 5 साल की मासूम से दरिंदगी

11 Nov, 2023
Head office
Share on :

Rajasthan News: राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आम जनता के रखवाले ही हवस के भूखे भेड़िए बनकर घूम रहे हैं. दौसा (Dausa) से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के सब इंस्पेक्टर ने एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदागी की. बताया जा रहा है कि दौसा के राहुवास पुलिसथाना क्षेत्र में हुई इस घटना के क्षेत्र के लोगों में गुस्सा बढ़ गया.

इस घटना के विरोध में राहुवास पुलिस थाने के बाद सैकड़ो लोग विरोध प्रदर्शन करने  पहुंचे और आरोपी सब इंस्पेक्टर के सिए फांसी की सजा की मांग करने लगे. इसके बाद एक वीडियो भी सामने आया.  जिसमें दावा किया गया कि प्रदर्शन कर रहे कुछ ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी पुलिस वाले को पीट दिया. वहीं इस घटना पर अब सियासत भी तेज हो गई है. 

घटना की सूचना पर भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और अन्य नेताओं ने राहुवास पहुंचकर प्रशासन से घटना को लेकर बात की। मीणा ने कहा कि पुलिसकर्मी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। बच्ची की जांच के लिए दौसा जिला हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है। हमारी मांग पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय लोगों की मांग है कि थाने के सभी कर्मचारियों को निलंबित किया जाए। पीड़ित बच्ची के पिता के साथ भी मारपीट की गई है। इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए और सरकारी नौकरी के साथ सुरक्षा भी दी जाए। मांगें नहीं मानी गईं तो धरना दूंगा।

वसुंधरा राजे ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है “बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि यहां बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ रेप की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है. इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती और जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती. “

वही इस पूरे मामले पे DGP उमेश मिश्रा ने कहा SI को उसके पद से बर्खास्त किया जायेगा I

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, ‘राजस्थान में अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के कुशासन और जंगलराज का परिणाम! दौसा जिले में एक छोटी बच्ची के साथ सब इंस्पेक्टर ने की दरिंदगी. जनता कांग्रेस के इन कुकर्मों के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.’

News
More stories
छोटी दिवाली 2023 : जानें इस दिन क्यों कहा जाता है नरक चतुर्दशी ? कैसे करें पूजा
%d bloggers like this: