अचानक खेतों में किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी, धान रोपा और ट्रैक्टर भी चलाया

08 Jul, 2023
Head office
Share on :

सोनीपत : कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले वह दिल्ली में एक बाइक मैकेनिक की दुकान में देखे गए थे और अब वह खेतों में नजर आए हैं. शनिवार सुबह- सुबह वह हरियाणा के सोनीपत स्थित एक गांव में पहुंच गए और धान की रोपाई करने लगे.

दरअसल राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश जा रहे थे और इसी दौरान वह रास्ते में सोनीपत के मदीना गाँव के खेतों  में जा पहुंचे जहां धान की रोपाई चल रही थी. राहुल गाँधी सबसे पहले किसानों से बातचीत की फिर ट्रैक्टर से खेत जोते, इसके बाद किसानों के साथ धान की रोपाई की।अपने बीच अचानक से राहुल गांधी को देखकर लोग भी हैरान हो गए।

विधायक इंदुराज नरवाल व गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मलिक भी उनके आने के बाद मदीना पहुंचे।

किसी को राहुल गांधी के रुकने की जानकारी नहीं थी (Rahul Gandhi in Sonipat) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पहुंचने की जानकारी वहां के किसी भी स्थानीय नेता को नहीं थी। हालांकि, 10-15 मिनट बाद जैसे ही बरोदा से कांग्रेस विधायक इंदूराज नरवाल को इसकी जानकारी लगी तो वह वहां पहुंच गए। नरवाल ने कहा कि उनके पास राहुल गांधी के आने की कोई जानकारी नहीं थी लेकिन जैसे ही ग्रामीणों से उनको इस बारे में पता चला तो वे मिलने आ गए।

आम लोगों से मिल रहे हैं राहुल गांधी

बता दें कि अपनी बहुचर्चित भारत जोड़ो यात्रा के बाद से राहुल गांधी आम लोगों के बीच जाकर उनसे सीधे बातचीत कर रहे है और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. इससे पहले 23 मई को राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ की यात्रा के दौरान ट्रक में यात्रा करते नजर आए थे. राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से उनके मुद्दों और समस्याओं को समझने के लिए बातचीत की थी. वह इससे पहले कर्नाटक चुनाव के दौरान बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते देखे गए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी से साइकिलिस्ट आशा मालवीय ने भेंट की।