Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड तीन दिन की यात्रा पर पहुंचे, हाल ही में राहुल के कार्यालय में हुई थी तोड़फोड़

01 Jul, 2022
Sachin
Share on :

पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह वायनाड के लोगों का कार्यालय है और वामपंथी छात्र कार्यकर्ताओं की ओर से जो यह तोड़फोड़ की गई है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की सियासत में निराशा हाथ लगने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं यहां उन्होंने मनांथावडी में उन्होंने कहा कि आज हमारे किसानों और कृषि को नजरअंदाज किया जा रहा है. किसानों को बिना किसी समर्थन के उन्हें बेसहारा करके छोड़ दिया गया है. सरकारों को हमारे किसानों और कृषि की रक्षा के लिए काम करना चाहिए. जबकि हमारे देश की अर्थव्यवस्था में उनका बहुत बड़ा योगदान है ऐसे में हमें किसानों की हरसंभव मदद अक्रनी चाहिए लेकिन सरकारें धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट रही हैं.

राहुल गांधी किसान भवन बैंक का उद्घाटन करेंगे

अपने वायनाड दौरे के दौरान राहुल गांधी मनांथावडी में एक किसान बैंक के भवन का उद्घाटन और सुल्तान बाथेरी में यूडीएफ बहुजन संगमम में शामिल होंगे. राहुल अपनी यात्रा के दौरान आज सुबह कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. जहां केपीसीसी प्रमुख के सुधाकरन के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया. उनके ऑफिस मिली आधिकारिक जानकरी के अनुसार राहुल गांधी रविवार को कोझीकोड से दिल्ली लौटेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि वायनाड स्थित कार्यालय में बीते हफ्ते हुई तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह वायनाड के लोगों का कार्यालय है और वामपंथी छात्र कार्यकर्ताओं की ओर से जो यह तोड़फोड़ की गई है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने साफ किया कि हिंसा कभी भी किसी समस्याओं का समाधान नहीं करती है और उन्होंने कहा कि उनके मन में उनके प्रति कोई क्रोध या शत्रुता नहीं है. उन्होंने कहा क‍ि देश में आप सर्वत्र जो विचार देखते हैं वह यह है कि हिंसा से समस्याएं हल हो जाएंगी. लेकिन हिंसा कभी समस्याओं का हल नहीं करती है. बल्कि उसे उलझा देते है इसलिए ऐसा करना अच्छी बात नहीं है. उन्होंने गैर-जिम्मेदाराना ढंग से काम किया है. लेकिन मेरे मन में उनके प्रति कोई गुस्सा या शत्रुता का भाव नहीं है.  

राहुल गाँधी ने कहा कि मेरा ऑफिस सभी लोगों के लिए है, लेकिन यह जो तोड़फोड़ हुई यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है

और यह भी पढ़ें- निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ कार एक्सिडेंट, गंभीर रूप से जख्मी

राहुल गांधी के कार्यालय पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि बीते हफ्ते कलपेट्टा में राहुल गांधी के कार्यालय के पास एसएफआई कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला था. जैसी ही मार्च राहुल के कार्यालय के पास पहुंचा तो कुछ लोगों ने हिंसा शुरू कर दी और जमकर तोड़फोड़ की. हालांकि कांग्रेस की ओर से यह आरोप लगाया गया था कि मुख्यमंत्री विजयन के इशारे पर वायनाड  के सांसद कार्यालय में घुसे और तोड़फोड़ की गई. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई आदेश दिए. साथ ही कलपेट्टा के सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड भी किया गया था.  

बीते पिछले हफ्ते राहुल गांधी के कार्यालय पर हुआ था हमला

Edited By: Deshhit News

News
More stories
पीएम मोदी ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से की फोन पर बात, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा, जानें