पंजाबी सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मूसेवाला का जिक्र करते हुए CM भगवंत मान को लिखा पत्र

08 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Jaani Death Threat

पंजाबी सिंगर जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में सिंगर ने पंजाब सीएम भगवंत मान को पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला का जिक्र किया है।

नई दिल्ली: हाल ही आई ताज़ा ख़बर के मुताबिक़ पंजाब के फेमस सिंगर और गीतकार जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। सीएम मान को लिखे पत्र में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर मीका ने भी अपनी जान को खतरा बताया था। सिद्धू मूसेवाला को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई।

Punjabi Singer & lyricist Jaani

जानकारी के मुताबिक जानी का परिवार भारत से जा चूका है और अब सिंगर ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी का हवाला देते हुए सुरक्षा की मांग की है। गायक ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और इस वजह से वे पंजाब छोड़ रहे हैं।

जानी के मैनेजर दिलराज ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि सिंगर ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है। जानी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान, एडीजीपी (सुरक्षा) पंजाब पुलिस और मोहाली एसएसपी को भी पत्र भेजा है। जानी ने चिट्ठी में लिखा है कि वह कई सालों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं, और ऐसी कई धमिकियों के बाद उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखता ही जायज़ समझा .

Punjabi Singer & lyricist Jaani

गीतकार ने लिखा कि उन्हें और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों से फोन पर धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के चलते उन्होंने अपने परिवार को पंजाब से विदेश भेज दिया है।

पत्र में किया मूसेवाला का जिक्र

Punjabi Singer & lyricist Jaani

जानी ने अपने पत्र में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ”मेरे काम की वजह से कई बार मुझे शूटिंग के लिए बाहर जाना पड़ता है। ऐसे में बाहर जाना बहुत मुश्किल होता है।”

Edited By- Deshhit News

News
More stories
नीति आयोग की बैठक में CM योगी ने पेश की यूपी के भविष्य की रूपरेखा, कहा- 1 ट्रीलियन अर्थव्यवस्था के लिए काम कर रही है UP सरकार
%d bloggers like this: