पब्लिसिटी के चक्कर मां ने नाबालिग बेटे संग किया अश्लील डांस,दिल्ली महिला आयोग ने FIR दर्ज करने की मांग की ; देखें वीडियो………..

20 Jul, 2021
Head office
Share on :

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर चंद लाइक और फॉलोवर्स के चक्कर में कुछ लोग सभी सीमाएं पार करने के लिए तैयार रहते हैं। कई दिनों से एक महिला भी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बेटे के साथ अश्लील डांस और एक्टिंग कर रही थी। शुरू में तो लोगों ने इसे इग्नोर कर दिया, लेकिन अब इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग (DWC) ने संज्ञान लिया है। साथ ही दिल्ली पुलिस से महिला के ऊपर FIR दर्ज करने की मांग की गई है।

मां-बेटे के रिश्ते को किया कलंकित

दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि, ‘इस छोटी उम्र में बच्चे को महिलाओं के साथ अश्लीलता करने और उसे प्रमोट करने की सीख दी जा रही है. साथ ही मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है. ऐसा बेटा आगे चलकर लड़कियों के प्रति कैसी सोच रखेगा? अगर ऐसा ही चलता रहा तो कहीं आगे जाकर उसमें आपराधिक मानसिकता ना उत्पन्न हो जाए इसलिए हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है.’अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा, हम महिला आयोग जरूर हैं, पर इसका मतलब ये नहीं की गलत महिला को भी सपोर्ट करेंगे. उक्त महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है.’

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है किस प्रकार छोटे बच्चे से अश्लील तरह से एक्टिंग और गानों पर डांस करवाया जा रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया था जिसे अब सोशल मीडिया पर उठे बवाल के बाद डिलीट कर दिया गया है. वीडियो बनाने वाली महिला के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 60 हजार से भी अधिक फॉलोअर हैं.

News
More stories
स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा एक संयुक्त आपरेशन में रुड़की से तीन गुर्गों को किया गया गिरफ्तार।