गर्भवती महिला की पति और ससुराल वालों ने की हत्या !

30 Sep, 2023
Head office
Share on :

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक भयानक घटना में गर्भवती महिला की उसके पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से हत्या कर दी कि वह एक और लड़की को जन्म दे सकती है। घटना कुछ दिन पहले हुई थी और सबूत मिटाने की कोशिश में आरोपी पति और उसके परिवार के सदस्यों ने रेशमा खातून के शव को एक स्थानीय कब्रिस्तान में दफना भी दिया था।

हालांकि, पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने कब्रिस्तान से शव को तत्काल निकालने की मांग करते हुए स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया। पुलिस ने बताया कि शव को कब्र से बाहर निकाला गया और शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पति और उसके माता-पिता फिलहाल फरार हैं। हरिश्चंद्रपुर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तस्वीरों के साथ सभी पुलिस स्टेशनों को अलर्ट भेज दिया गया है। पीड़िता के पिता नजीर आलम ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी तीन साल पहले हुई थी, तब से ससुराल वाले उनकी मांग के अनुसार 2 लाख रुपये की राशि देने में असमर्थता के कारण उसे लगातार अपमानित कर रहे थे।

आलम ने आगे दावा किया कि शादी के एक साल बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया, जिससे उसके पति और ससुराल वाले उससे और क्रोधित हो गए। उन्होंने कहा कि इस साल जब वह फिर से गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने उसे यह सोचकर और अधिक प्रताड़ित किया कि वह एक और लड़की को जन्म दे सकती है। आलम ने दावा किया कि आख़िरकार उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

News
More stories
"अब संसद में छोटे बालों और लिपिस्टिक वाली महिलाएं आएँगी आपकी महिलाओं का हक मार लेंगी" RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी
%d bloggers like this: