प्रभास, की नई फिल्म ‘कनप्पा’को लेकर नया अपडेट आया सामने ‘राम’ के बाद भगवान ‘शिव’ बनेंगे प्रभास

11 Sep, 2023
Head office
Share on :

Prabhas Kannappa Film:  ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद साउथ एक्टर प्रभास अब एक हिट को तरस रहे हैं। उनकी बैक-टू-बैक तीन फिल्में ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ फ्लॉप रहीं। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। वहीं फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन एक बार फिर से प्रभास बड़े पर्दे पर ‘भगवान शिव’ के अवतार में नजर आएंगे। उनकी नई फिल्म का ऐलान हो गया है।

Prabhas:राम के बाद अब शिव का किरदार निभाएंगे सुपरस्टार प्रभास, एक्टर विष्णु  मांचू ने किया कंफर्म - Actor Manchu Vishnu Confirms Prabhas As Lord Shiva  In Kannappa Nupur Sanon To ...

क्या कन्नप्पा में भगवान शिव का किरादर निभाएंगे प्रभास पढ़ें पूरी खबर

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म के बुरी तरह से पिटने के बाद एक बार प्रभास फिर से रिस्क लेने को तैयार हैं. ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम के बाद प्रभास जहां कल्कि में भगवान विष्णु तो वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि  ‘कन्नप्पा’ में शिव के रोल में नजर आएंगे. इस बात का खुलासा एक ट्वीट से हुआ जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल साउथ ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- सोर्सेस के मुताबिक सुपरस्टार प्रभास कन्नप्पा: द ट्रू एपिक इंडियन टेल का हिस्सा रहेंगे। यह फिल्ममेकर विष्णु मांचू का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

दोनों का यह कोलेबोरेशन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। रमेश के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए विष्णु ने लिखा- ‘हर हर महादेव।’ फिल्ममेकर के इस कमेंट के बाद से ही फैंस अटकले लगा रहें है कि प्रभास इस फिल्म में भगवान शिव का किरदार निभाएंगे।

जानिए कनप्पाफिल्म के बारे में और कौन है प्रभास के साथ लीड रोल में

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन डायरेक्टर मुकेश सिंह करेंगे। फिल्म में (Prabhas) प्रभास के अलावा कृति सेनन की बहन (Nupur Sanon) नुपुर सेनन भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कन्नप्पा की शूटिंग न्यूजीलैंड में होगी, वहां पर फिल्म के लिए खास सेट तैयार किया जरा है।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। हाल ही में ‘कन्नप्पा’ के लिए पूजा समारोह भी आयोजित किया गया था। कथित तौर पर प्रभास विष्णु मांचू के प्रोजेक्ट में भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म को पारुचुरी गोपालकृष्ण, बुर्रा साई माधव और थोटा प्रसाद ने लिखा है। संगीतकार मणि शर्मा और स्टीफन देवासी हैं। इसका निर्माण एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के बैनर तले किया गया है।

12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म कल्कि 2898
सलार के अलावा प्रभास जल्द ही ‘कल्कि 2898’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें कि ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के बाद से ही प्रभास के हाथ कोई अच्छी फिल्म नहीं लगी है। ऐसे में उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं।

Prabhas Kannappa  nupur sanon bollywood
 
News
More stories
फरहान अख्तर की वेब सीरीज ‘बंबई मेरी जान’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च , जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर