इंदौर एअरपोर्ट पर फर्जी डॉक्यूमेंट के साथ दो यात्रियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

08 Feb, 2024
Head office
Share on :

इंदौर : एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान डीआरआई ने सोने की तस्करी कर रहे दो यात्रियों को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक इन यात्रियों पर दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया जा रहा है और विस्तृत जांच चल रही है. जानकारी के मुताबिक, डीआरआई को इंदौर हवाई अड्डे पर सोने की तस्करी के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद राष्ट्रीय खुफिया सेवा ने एक अभियान चलाया जिसमें दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया।

यात्रियों का असली चेहरा आया सामने!
गिरफ्तार यात्रियों पर सोने की तस्करी और अपनी पहचान छिपाने का आरोप है। जब उनके दस्तावेजों की जांच की गई तो वे फर्जी पाए गए, जिसके बाद अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने उन्हें पुलिस को सौंप दिया। यह घटना स्थानीय निवासी हरिशंकर गुर्जर की शिकायत के बाद हुई। हरिशंकर ने कहा कि मुहम्मद साबिर, जामिया ओखला और मुहम्मद उमर, जाकिर पुत्र, अनवर अली, अब्दुल फजल निवासी जामिया ओखला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में, दोनों यात्रियों के खिलाफ धारा 420, 467, 468 और 34 और जाली दस्तावेज दायर किए गए थे। इसके अलावा, इस क्षेत्र में व्यापक शोध किया जा रहा है। ऐसी जानकारी है कि संदिग्ध को सोने की तस्करी के लिए शुल्क मिलता है। ऐसा करने के लिए वे सोने की तस्करी शुरू कर देते हैं।

News
More stories
Bihar: छह राज्यसभा सीटों पर चुनाव के लिए अधिसूचना जारी पढ़ें इस खबर में
%d bloggers like this: