Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

19 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे दो दिवसीय गुजरात का दौरा

18 Oct, 2022
देशहित
Share on :

पीएम मोदी 20 अक्टूबर को केवड़िया में सुबह करीब 9:45 बजे मिशन लाइफ का शुभारंभ करेंगे।

19 और 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी राज्य में करीब 15 हजार 670 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार, पीएम मोदी 19 अक्टूबर को DefExpo 2022 का भी उद्घाटन करेंगे।

नई दिल्ली: पीएम् मोदी का कल का शेड्यूल

PM Narenda Modi In Kochi Inaugurate INS Vikrant Development Work | आज  दुनिया देखेगी मेक इन इंडिया का दम - कोच्चि में पीएम मोदी की मौजूदगी में  नौसेना में शामिल होगा INS ...
PM MODI

पीएम मोदी 19 अक्टूबर को सुबह लगभग 9:45 बजे महात्मा मंदिर सम्मेलन व प्रदर्शनी केंद्र गांधीनगर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब 12 बजे अदलज में मिशन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ करेंगे। वहीं, दोपहर करीब 3:15 बजे वह जूनागढ़ में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे इंडिया अर्बन हाउसिंग कॉन्क्लेव 2022 का उद्घाटन करेंगे और राजकोट में कई प्रमुख परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

ये भी पढ़े: आज प्रधानमंत्री मोदी इंटरपोल की 90 वीं महासभा को करेंगे संबोधित, क्या होता है इंटरपोल ? जानते हैं

कल प्रधानमंत्री का डबल रोड शो

15वें विधानसभा चुनावों की दहलीज पर खड़े गुजरात का पीएम नरेंद्र मोदी एक और दौरा करेंगे। पीएम इस दौरे में एक बार फिर राजकोट पहुंचेंगे। इस बार वे यहां डबल रोड शो करेंगे। तो वहीं इस दौरे में वे डिफेंस एक्सपो की शुरुआत करने साथ ही राज्य को 7,710 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। पीएम मोदी 19 अक्टूबर से गुजरात दौरा शुरू करेंगे। पीएम मोदी राजकोट में 4309 करोड़ रुपये, जबकि मोरबी में 2738 करोड़ रुपये और अन्य ज़िलों में 663 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

दौरे में पीएम मोदी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के सम्मेलन को एड्रेस करेंगे।

पीएम मोदी का यह तीसरा दौरा है। जिसमें वे तमाम विकास कार्यों से जुड़ी का शिलान्यास और लोकार्पण करने के लिए पहुंचेंगे। पीएम मोदी अपने आखिरी दौरे में भी राजकोट पहुंचे और जामकंडोरणा में एक जनसभा को संबोधित किया था। उनके केवडिया जाने का भी कार्यक्रम है। यहां पर पीएम मोदी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के सम्मेलन को एड्रेस करेंगे।

PMO ने दी जानकारी

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जारी एक बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी गई। PMO ने बताया कि मोदी बुधवार को सबसे पहले गांधीनगर के महात्मा मंदिर सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में डिफेंस एक्सपो 2022 का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह अडालज में ”मिशन स्कूल्स ऑफ एक्सीलेंस” की शुरुआत करेंगे।

पीएम मोदी 20 अक्टूबर को केवड़िया में मिशन लाइफ का शुभारंभ करेंगे।

वहीं, पीएम मोदी 20 अक्टूबर को केवड़िया में सुबह करीब 9:45 बजे मिशन लाइफ का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री केवड़िया में मिशन प्रमुखों के 10वें सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। साथ ही दोपहर 3:45 बजे पीएम व्यारा में विभिन्न विकास पहलों का शिलान्यास करेंगे।

Edited by deshhit news

News
More stories
केदारनाथ धाम में हेलीकॉप्टर क्रैश, 6 लोगों की मौत की सूचना,राहत बचाव कार्य जारी