Patiala : दुकानदार ने युवती पर फिंकवाया तेजाब, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार

06 Jan, 2024
Head office
Share on :

पटियाला के कस्बा सन्नौर में दुकानदार पर तेजाब फेंकने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पीड़ित का ही पुराना दोस्त है।

पुलिस के मुताबिक दोनों दोस्तों की एक सांझी महिला मित्र थी। उसी को लेकर बीते दो-तीन सालों से दोनों में रंजिश चल रही थी। इसी के कारण आरोपी ने अपने तीन साथियों की मदद से वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां दोनों पक्षों को सुनने के बाद उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। थाना सन्नौर के इंचार्ज गुरविंदर संधू के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों की जल्द पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मुख्य आरोपी की पहचान सन्नौर की ग्रिड कालोनी के ही रहने वाले तेजवीर मेहता के तौर पर हुई है।

तेजवीर आढ़त की दुकान चलाता है। गुरुवार सुबह करीब 9 बजे निखिल सिंगला (28) ने सन्नौर के सदर बाजार स्थित अपनी हार्ड वेयर की दुकान को खोला था। थोड़ी ही देर में दो नकाबपोश पैदल चलते हुए दुकान के अंदर दाखिल हुए। निखिल ने उसने पूछा कि क्या सामान लेना है। इसी बीच एक आरोपी ने तेजाब उस पर फेंक दिया। जिससे दुकानदार की गर्दन, दोनों हाथ व दाईं टांग झुलस गए थे। वारदात के बाद दोनों आरोपी बाहर एक्टिवा लेकर खड़े अपने तीसरे साथी के साथ मौके से फरार हो गए थे।

News
More stories
palamu : नक्सली जोनल कमांडर लालू यादव उर्फ रौशन को पांच साल की जेल
%d bloggers like this: