परिणीति और राघव की शादी के बाद पहली फोटो हुई वायरल,लोग दे रहे हैं ढेरों शुभकामनाएं !

25 Sep, 2023
Head office
Share on :

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस जोड़े ने रविवार को उदयपुर में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। आपको बता दे तस्वीर 24 सिंतबर की शाम हुए रिसेप्शन की है जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में बताया है कि ये तस्वीर रिसेप्शन की है. शादी के बाद इस कपल की पहली झलक मिलते ही ये तस्वीर वायरल हो गई है. 

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Photo : परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में धूमधाम से शादी की. अब कपल की शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है.

वहीं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में फिल्म जगत और राजनीति जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए. सानिया मिर्जा, अरविन्द केजरीवाल, मनीष मल्होत्रा, आदित्य ठाकरे, हरभजन सिंह, गीता बसरा जैसे जाने-माने नाम शादी में शिरकत करने पहुंचे. वहीं प्रियंका चोपड़ा तो शादी का हिस्सा वर्क कमिटमेंट के चलते नहीं बन पाईं, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शादी में शामिल हुईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राघव-परिणीति की संगीत सेरेमनी से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी.बता दें, परिणीति चोपड़ा एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जबकि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक ग्रैंड वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया। रिसेप्शन पार्टी से न्यूली कपल की फोटो सामने आ गई है। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और पिंक साड़ी में परिणीति बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं, ब्लैक टक्सीडो में राघव भी काफी डैपर लग रहे हैं। फोटो को देखने के बाद लोग भी इस नए जोड़े को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

आपको बता दे तस्वीर 24 सिंतबर की शाम हुए रिसेप्शन की है जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में बताया है कि ये तस्वीर रिसेप्शन की है. शादी के बाद इस कपल की पहली झलक मिलते ही ये तस्वीर वायरल हो गई है. 

#ParineetiRaghavWedding #RaghavParineetiKiShaadi #RaghavChadha #ParineetiChopra #Udaipur

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
कारोबारी को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो,हनीट्रैप में फंसाकर ऐंठे 30 लाख