दक्षिणी दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरा, 11 लोग हुए घायल

17 Feb, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली. दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. यहां स्टेडियम के गेट नंबर 2 के एंट्री गेट पर एक पंडाल गिर गया. इस हादसे में कम से कम 8 लोग घायल हुए हैं. हालांकि किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है.

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास बन रहे लॉन हैंगर का एक हिस्सा टूटकर गिर गया. इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस की टीम और दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. साउथ दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जो हिस्सा गिरा है वह काफी बड़ा है. मलबे को हटाया जा रहा है. हादसे में कि…

स्टेडियम के गार्ड ने आज तक से बातचीत में कहा, गनीमत रही की जब हादसा हुआ उस वक्त अधिकतर श्रमिक ब्रेकफास्ट करने गए थे. वरना यह हादसा बहुत बड़ा हो सकता था. कुछ लोग वहां से आ-जा रहे थे, वही लॉन हैंगर की चपेट में आ गए. मौके पर एंबुलेंस मौजूद हैं. फायर ब्रिगेड की टीम मलबे के बीचजांच कर रही है कि कहीं कोई इसके नीचे दबा न हो. हादसे के घायलों को सफदरजंग अस्पताल और दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

TAGS : Jawaharlal Nehru Stadium , दक्षिणी दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरा , 11 लोग हुए घायल

News
More stories
बीजेपी का सबसे बड़ा चैलेंजर है आम आदमी पार्टी : सीएम केजरीवाल
%d bloggers like this: