Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- आपकी तपस्या में फिर कमी रह गई, TV पर वापस आइए और स्कीम वापस लें

17 Jun, 2022
Sachin
Share on :

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने भी अग्निपथ स्कीम को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी ने कहा- अभी अग्निवीर की भर्ती शुरू भी नहीं हुई कि खुशी में अग्निवीरों ने नवादा, बिहार के भाजपा कार्यालय में “अग्नि” लगा दी.

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की तरफ से “अग्निपथ” योजना के ऐलान के बाद से ही इसका देश के कई हिस्सों में युवा विरोध कर रहे हैं.  बिहार में ट्रेनों को आग लगा दी गई है. अब तो ना सिर्फ आम नागरिक बल्कि विपक्ष के नेता भी सरकार की तरफ से लाई गई इस योजना का विरोध कर रहे हैं. इसमें AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपन आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि, पीएम मोदी के एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए तंज कसा. दरअसल जब पीएम मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था तो उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि हमारी तपस्या में ही कोई कमी रह गई होगी. इसी बयान को आधार बनाकर ओवैसी ने ट्वीट किया और लिखा, पीएम मोदी आपकी तपस्या में फिर कमी रह गई. टीवी पर वापस आइए और इस TOD तोड़ भर्ती स्कीम को जल्द वापस लीजिए. देश के अर्थव्यवस्था, सामाजिक सद्भाव और कृषि व्यवस्था करने के बाद अब फौज पर तो रहम कीजिए.

और यह भी पढ़ें- ‘अग्निपथ स्कीम’ पर देशभर में विरोध-प्रदर्शनों के बीच, जानें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने क्या कहा…

आरजेडी का हमला

दूसरी ओर बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने भी अग्निपथ स्कीम को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी ने कहा- अभी अग्निवीर की भर्ती शुरू भी नहीं हुई कि खुशी में अग्निवीरों ने नवादा, बिहार के भाजपा कार्यालय में “अग्नि” लगा दी. खेदजनक! अग्निवीरों में इतनी आग है इसका अंदाजा तो “अग्निपथ” योजना के निर्माताओं को भी नहीं रहा होगा.

राहुल ने कहा- संयम की परीक्षा मत लीजिए

राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार हमला बोलते हुए कहा-  देश के बेरोजगार युवाओं की आवाज सुनिए, इन्हे ‘अग्निपथ’ पर चला कर इनके संयम की ‘अग्निपरीक्षा’ मत लीजिए. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए है केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने अग्निपथ योजना को लेकर भ्रम पैदा करने का आरोप लगाया. वीके सिंह ने कहा सचिन पायलट से पूछना चाहूंगा कि आप टीए में गए तो वहां क्या पेंशन थी? हम किस तरह की बातें कर रहे हैं.

News
More stories
मुख्यमंत्री ने बद्रीनाथ पहुॅचकर मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया।