एक बार फिर सलमान खान का पारा हुआ हाई जाने कौन है वो कंटेस्टेंट्स जिसे सलमान खान ने कहा ‘जाना है घर तो जाओ’

25 Nov, 2023
Head office
Share on :
biggboss17promo WeekendKaVaar

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान खानजादी (Khanzaadi) पर भड़क गए हैं इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड सलमान खान खानजादी को शो से बाहर कर सकते हैं।

Bigg Boss 17 Promo: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही नहीं शो में कई बार सलमान खान का पारा हाई होते भी देखा गया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. ये वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा, शुक्रवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी पर निकला, घर में एक टास्क हुआ, जिसमें विक्की जैन को मास्टर माइंड का टैग मिला.

इस टास्क के बाद ही सलमान खान ने विक्की और मुनव्वर का पूरा गेम प्लान खोलकर रख दिया, वहीं, अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान के निशाने पर खानजादी (फिरोजा खान) रहने वाली हैं. हैरानी की बात यह है कि सलमान खान खानजादी को घर जाने के लिए ही बोल देंगे, जिसके बाद शो में जबरदस्त ड्रामा होगा।

खानजादी पर फिर फूटा सलमान खान का गुस्सा
कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 17 का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. ये प्रोमो काफी धमाकेदार लग रहा है. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के शुरुआत में एक टास्क से होती है. जहां खानजादी, जिग्ना से कहती है कि वह उसकी हेल्थ का मजाक न बनाए. बाद में, सलमान खान, ख़ानज़ादी से कहते हैं कि वह अपने स्वास्थ्य के बारे में रोना बंद करें. लेकिन खानजादी कहती हैं कि मैं अपनी फिजिकल हेल्थ पर मजाक नहीं सुन सकती वहीं उन्हें रोते रोते यह कहते सुना जा सकता है कि मैं घर जाना चाहती हूं.

इस पर सलमान खानजादी से पूछते हैं कि क्या वह घर जाना चाहती हैं? तो वह रोते हुए हां कहती हैं. जबकि सलमान दरवाजा खोलते हैं और उन्हें बाहर आने के लिए कहते हैं.  इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. किसी ने सलमान खान को सपोर्ट किया है तो वहीं कुछ लोग खानजादी का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे. इसके अलावा प्रोमो में ओरी की एंट्री भी होती दिख रही है, जिसे लेकर फैंस भी बेहद एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं और अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा. इसकी बातें कर रहे हैं. 

Tags : biggboss17promo , WeekendKaVaar , BB17 , BB17onJioCinema , JioCinema , Salman khan , Khanzaadi , colorstv

News
More stories
देश में ‘हलाल सर्टिफाइड’ उत्पादों की बिक्री पर लगेगा बैन? गृह मंत्री अमित शाह ने कही ये बात