मदर्स डे पर #ReetaMaa के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और उसके माँ की पुरानी तस्वीरें हो रही ट्विटर पे वायरल

08 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की अकस्मात मृत्यु के बाद मदर्स डे 2022 पर उनकी और उनकी माँ की पुरानी तस्वीरें के साथ #ReetaMaa वायरल हो रहा है...

2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की अकस्मात मृत्यु के बाद मदर्स डे 2022 पर उनकी और उनकी माँ की पुरानी तस्वीरें के साथ #ReetaMaa वायरल हो रहा है…

लोकप्रिय टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की अकस्मात मृत्यु को लगभग एक साल हो गया है। अभिनेता का निधन 2 सितंबर, 2021 को उनके मुंबई स्थित आवास पर हुआ। फैंस आज भी स्टार के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। मदर्स डे के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां रीता शुक्ला की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई है।

सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी तस्वीर वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला की अपनी मां रीता शुक्ला के साथ एक बहुत ही अनोखा रिश्ता था। अभिनेता अक्सर अपनी माँ के साथ तस्वीरें साझा करते थे और प्रशंसकों ने इस माँ बेटे की जोड़ी को हमेशा पसंद किया है। अब, उनकी मृत्यु के लगभग एक साल बाद, अभिनेता और उनकी मां की शुरुआती दिनों की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई है।

इस तस्वीर पर कई फैंस ने कमेंट किए। जबकि एक प्रशंसक ने लिखा, “सभी माँ के लिए रोल मॉडल #रीता माँ, इतनी अच्छी तरह से पाला और संस्बेकार दिए जिसने उसे हमेशा गौरवान्वित किया,” दूसरे ने लिखा, “हैप्पी मदर्स डे #रीतामाँ मिस यू किंग #सिद्धार्थशुक्ला।”

News
More stories
महाराष्ट्र: स्वराज एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में पड़ी मिली युवती, आत्महत्या करने की करी कोशिश