अधिकारी की बेटी से चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

11 Dec, 2023
Head office
Share on :

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक पुलिस अधिकारी की बेटी से चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गोमती नगर की रहने वाली पीड़िता एक वरिष्ठ अधिकारी की बेटी और एक बड़े कॉलेज की छात्रा है। घटना की रिपोर्ट 5 दिसंबर को वजीरगंज थाने में दर्ज कराई गई थी। लाहौ पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़िता को केएसएमयू से डालीगंज, आईटी नोड और फिर आईटी नोड से बाराबंकी सफेदाबाद ले गया और दुष्कर्म किया।

घटना के बाद पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी. लेकिन पुलिस मामले को टालती रही. जब इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को हुई तो पांच दिन बाद रविवार को वजीरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी और महज 12 घंटे के अंदर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपियों में से एक एंबुलेंस ड्राइवर है और दो लोग मेडिकल कॉलेज के पास चाय की दुकान चलाते हैं. घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी वेस्ट राहुल राज ने बताया कि घटना के तीन आरोपियों सत्यम मिश्रा, सुहैल और असलम को वजीरगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि गोमती नगर की रहने वाली पीड़िता का लंबे समय से केएसएमयू के मनोरोग वार्ड में इलाज चल रहा था. ऐसे में पीड़िता की मुलाकात अस्पताल के सामने चाय की दुकान करने वाले सत्यम से हुई. 5 दिसंबर को पीड़िता अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए चाय की दुकान पर आई थी. इसके बाद सत्यम ने पीड़ित का फोन चार्ज करने के लिए अपने दोस्त की एम्बुलेंस में रख दिया और स्टोर पर लौट आया।

News
More stories
‘इवेंट ड्यूटी’ से पंजाब के शिक्षक नाराज
%d bloggers like this: