Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

क्यों कहा अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को बेवफा

10 Mar, 2022
Employee
Share on :

अभिनेता अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में बच्चन पांडे का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहीं प्रचार के दौरान अक्षय ने कपिल को बेवफा का टैग दे दिया.

नई दिल्ली: करीब एक महीने पहले कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. खबर तो यहाँ तक थी की अब अक्षय कपिल के शो में कभी नही आयेंगे. दरअसल हुआ यह था कि अक्षय अपनी पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे जहाँ कपिल ने अक्षय के प्रधानमंत्री वाले इंटरव्यू का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इंटरव्यू में फेमस पर्सनालिटी से कौन पूछता है कि आपको आम खाना पसंद है या नही।” हालांकि इस पूरे मामले पर पर्दा डालते हुए कपिल ने ट्वीट किया था की अक्षय पाजी उनसे कभी नाराज नही हो सकते और दोनों के बीच अब सबकुछ ठीक है. लेकिन फिर भी लोग इस बात को लेकर उत्सुक थें कि “क्या कपिल शर्मा और अक्षय साथ में कभी वापस आ पाएंगे ?” 

हालाँकि, लंबे इंतजार के बाद आख़िरकार वो पल आ ही गया जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो‘ के सेट पर पहुंच गये हैं. एक्टर जल्द ही कपिल के आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे. उनके साथ फिल्म के सह-कलाकार कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीस और अरशद वारसी भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर देखे गये. शो में जहां अक्षय वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। वहीं कृति ऑरेंज ड्रेस और जैकलीन साड़ी पहने हुए नजर आईं। 

इसे भी पढ़ें – Punjab Election 2022: कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार चरणसिंह चन्नी,नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल अपनी सीट से पीछे चल रहे है

इनसब के बिच, एक बार फीर से कपिल और अक्षय चर्चा में आगये हैं. हलाँकि वजह इनकी वापसी नही है. दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में बच्चन पांडे का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहीं प्रचार के दौरान अक्षय ने कपिल को बेवफा का टैग दे दिया. जी हाँ, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ड कपिल शर्मा के सेट से एक विडियो साझा किया है. विडियो में वो अपनी फिल्म का गाना जिसका शीर्षक बेवफा है उसका अर्थ समझाते हुए वीडियो के अंत में कहते हैं, “मेरे जीवन का बेवफा है, कपिल।“ जिसके बाद कपिल दूर जाने का नाटक करते हुए कहते हैं, ‘’ऐनवायी…’’ इसके बाद दोनों गाने पर डांस करने लगते हैं. दोनो का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें,फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, बच्चन पांडे इस साल 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और सहर्ष कुमार शुक्ला भी मुख्य भूमिका में हैं।

News
More stories
सिराथू में आठवें दौर की हुई वोटिंग पूरी, सपा की पल्लवी पटेल ने केशव मौर्य को पछाड़ा