Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ कार एक्सिडेंट, गंभीर रूप से जख्मी

30 Jun, 2022
Sachin
Share on :

निरहुआ ने बड़े भाई विजय लाल यादव के बारे में जानकारी देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर बताया कि दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी.

उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ से लोकसभा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि विजय लाल यादव अपने साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. इस बीच बाराबंकी के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. अभी हाली ही में लोकसभा उप चुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं. सांसद बनने के बाद उनके परिवार में यह गंभीर मामला सामने आया है.

गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए

और यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी ने दिया JIO के डायरेक्टर पद से इस्तीफा, अब आकाश अंबानी होंगे नये चेयरमैन

निरहुआ ने बड़े भाई विजय लाल यादव के बारे में जानकारी देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर बताया कि दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.

जानकारी के मुताबिक, फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी. जिसके कारण ड्राइवर कार से अपना संतुलन खो बैठा. तेज रफ्तार से जा रही कार डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई. दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारो चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे. विजय लाल यादव की दुर्घटना की जानकारी के बाद उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके समर्थक ने फोन उठाया. उनको हॉस्पिटल में ले जाए जाने की जानकारी दी.

पूर्व मंत्री रहे हैं विजय लाल यादव

विजय लाल यादव समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. गौरतलब है कि वे समाजवादी पार्टी के सदस्य के रूप में इस बार आजमगढ़ लोकसभा उप चुनाव के दौरान प्रचार करते नजर आए थे. उन्होंने अपने भाई दिनेश लाल यादव निरहुआ की जगह सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का समर्थन किया था. हालांकि, चुनाव में भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव को मात दे दी.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
पंजाब विधानसभा में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रस्ताव पारित, इस योजना को सीएम मान ने बताया देश विरोधी