Khalnayak 2 फिल्म को लेकर आया नया अपडेट, ‘बल्लू’ की भूमिका में दिखंगे संजय दत्त

23 Aug, 2023
Head office
Share on :

काफी समय से फिल्म ‘खलनायक’ चर्चा में है।  आपको बतादे इसी महीने इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज के 30 साल पूरे किए हैं। अब यह फिल्म फिर चर्चा में आ गई है।  दरअसल, खबर है कि यह दोबारा  बड़े पर्दे पर आने वाली है। फिल्म को फिर से रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्मकार सुभाष घई ने यह खुलासा किया है और साथ ही ‘खलनायक 2’ में  संजय दत्त को लेने की बात भी कही है I

subhas ghai

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगा  धूम बल्लू बलराम

सुभाष घई ने कहा, “खलनायक, ‘कर्मा’, ‘सौदागर’ और ‘परदेस’ सभी शानदार फिल्में हैं और मेरे पास कई निर्माताओं और स्टूडियो ने इन फिल्मों का रीमेक या सीक्वल बनाने के लिए कहा है। अब आपको जल्द ही इनमें से एक के सीक्वल की खबर मिलने वाली है।”उन्होंने कहा, “खलनायक के बल्लू बलराम बड़े पैमाने पर आपको पर्दे पर दिखाई दे सकतें हैं।  हम उसकी कहानी पर काम कर रहे हैं।”बता दें कि ‘खलनायक’ में यह भूमिका संजय दत्त ने निभाई थी।

Khalnayak: Ballu Balaram is out of jail, and Khalnayak returns

आपको बता दे की साल 1993 में आई फिल्म खलनायक हिंदी सिनेमा की यादगार फिल्मों में से एक है जो सुपरहिट साबित हुई थी I फिल्म में संजय दत्त , माधुरी दीक्षित और , जैकी श्रॉफ भी थे  वहीं  विलेन  का  किरदार  अदा किया था प्रमोद माउथो  ने। खलनायक’ में वह विलेन के रोल में सब पर भारी पड़ते नजर आए थे.

कब होगी फिल्म Khalnayak 2 रिलीज आइये जानते है ?

फिल्म निर्देसक सुभाष घई ने पिंकविला से कहा, “हमने मुक्ता आर्ट्स सिनेमा के माध्यम से 4 सितंबर को ‘खलनायक’ को दोबारा रिलीज करने की योजना बनाई है। हमारे पास 100 से ज्यादा स्क्रीन हैं। हम मीडिया के साथ फिल्म के दोबारा रिलीज होने का जश्न मनाएंगे। “गदर 2 की सफलता के बाद मुझे कई मैसेज मिल रहे हैं कि आप ‘खलनायक 2’ क्यों नहीं बनाते हम इस पर विचार कर रहे हैं। इसमें संजय के साथ एक नया सितारा भी होगा।

News
More stories
सरकारी बस से 22 लीटर डीज़ल चोरी करता चालक काबू, दो कंडक्टर सवारियों से ठगी मारते पकड़े