विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ का नया गाना हुआ रिलीज, जानिए फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

23 Nov, 2023
Head office
Share on :
Bollywood actor Vicky Kaushal is continuously in the headlines for his upcoming film 'Sam Bahadur

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल लगातार अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, आपको बता दे यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इसके पहले इसका एक और गाना रिलीज कर दिया गया है।

Sam Bahadur song: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। एक तरफ जहां फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर फिल्म के निर्माता ‘सैम बहादुर’ के दमदार गानों और संगीत से दर्शकों को बांधे हुए हैं। ऐसे में फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए ‘बढ़ते चलो’ के बाद फिल्म के निर्माताओं फिल्म का नया गाना ‘बंदा’ रिलीज किया है, इस गाने के बोल ‘बंदा’ है. गाने में सैम मानेकशॉ बनें विक्की के सफर को दिखाया गया है.

आपको बता दे इस गीत को शंकर महादेवन ने अपनी दिल छू लेने वाली आवाज में गाया हैं. वहीं इसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का हैं और लीरिक्स गुलजार साहब के है. ये गाना विक्की के युवा कैडेट से लेकर सैम बहादुर बनने तक झलक कैद किए है। इसमें सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी नजर आई हैं.

संगीत वीडियो सैम मानेकशॉ के जीवन की झलक दिखाता है और उनकी ताकत, साहस और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करता है। विक्की ने बांदा का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”ताकत की ताकत, हर मायने में एक महान सैनिक। रब का बंदा है ये, सब का बंदा है ये, बंदा गाना रिलीज हुआ है।”

मेघना गुलज़ार ने किया निर्देशन

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं. फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है. बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था. 

Tags : Saimbahadur , Fatimasanashekh , Bollywood , IndianArmy , SaimManekshaw

News
More stories
अयोध्या में क्यों होती है 14 कोस की परिक्रमा, जानिये क्या है इसकी पौराणिक मान्यता
%d bloggers like this: