जगतपुरी में भाई- भाई के बीच प्रॉपर्टी विवाद में भतीजे की हत्या

22 May, 2024
Head office
Share on :

शाहदरा जिले के जगतपुरी थाना क्षेत्र में दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी विवाद में एक भाई ने अपने भतीजे की हत्या कर दी। जबकि भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि जगतपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रशीद मार्केट के शाही मस्जिद वाली गली में रहने वाले इमरान और जुल्फिकार के बीच एक दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। बड़ा भाई जुल्फिकार और छोटा भाई इमरान दोनों दुकान पर अपना कब्जा चाहते हैं।

इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होते रहता है। मंगलवार रात भी दोनों भाइयों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसने खुनी रंग ले लिया। आरोपी जुल्फिकार ने अपने भाई इमरान और उसके बेटे सोहान पर डंडे और चाकू से हमला किया। इस हमले में इमरान और उनका बेटा सोहान गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने 18 वर्षीय सोहान को मृत घोषित कर दिया।जबकि इमरान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है

प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ उदित राज ने नरेला में किया रोड शो