नवजोत सिद्धू ने पटियाला में कांग्रेस के फीडबैक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया

24 Jan, 2024
Head office
Share on :

पूर्व पीसीसी प्रमुख नवजोत सिद्धू, जो पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं, आज लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के राजनीतिक मामलों के प्रभारी देवेंद्र यादव द्वारा आयोजित फीडबैक कार्यक्रम से दूर रहे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग और वरिष्ठ नेताओं के साथ यादव ने कहा कि इस तरह के आयोजन हर निर्वाचन क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से सीधे प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए किए जा रहे हैं।

यादव ने कहा, ”टिकटों की घोषणा से पहले हम ब्लॉक अध्यक्षों, कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के साथ सभी विवरणों पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं।” उन्होंने कहा कि पार्टी को एकजुट चेहरा पेश करने की जरूरत है।

हाल ही में सार्वजनिक रैलियों में सिद्धू के गुस्से और इतने महत्वपूर्ण कार्यक्रम से उनकी अनुपस्थिति पर बोलते हुए, वारिंग ने कहा कि वह इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, ”मैं बस इतना कह सकता हूं कि अनुशासनहीनता करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है।” “सभी कांग्रेस नेताओं को पार्टी के नियमों का पालन करना होगा। चाहे मैं हो, सिद्धू हो या कोई भी हो. व्यक्तिगत राय को सार्वजनिक करने के लिए कोई जगह नहीं है, ”उन्होंने किसी नेता का नाम लिए बिना कहा।

सूत्रों ने कहा कि सिद्धू को बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया था, जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया था। “सिद्धू समानांतर शो आयोजित करके अपना तुरही बजा रहे हैं। इस प्रकार, उनसे बैठक में भाग लेने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं था, ”कांग्रेस के एक शीर्ष नेता ने कहा।

News
More stories
राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसियों के खिलाफ FIR दर्ज
%d bloggers like this: