राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का दावा, भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी, NDA की बनेगी मोदी सरकार।

21 May, 2024
Head office
Share on :

भाजपा नेता अरुण सिंह, बोले- विपक्ष का सूपड़ा होगा साफ भाजपा 400 का आंकड़ा पार कर NDA की बनाएगी मोदी सरकार। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा पिछले चुनाव से अधिक रिकार्ड मतों से जीत ने जा रही है। एनडीए भाजपा चुनाव मे रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सरकार बनने जा रही है। उक्त बाते राष्ट्रीय महासचिव ने प्रेस वार्ता के दौरान कही।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह सोमवार को युवा सम्मलेन मे भाग लेने सोनभद्र पहुंचे । इस दौरान उन्होंने सांसद पकौड़ी लाल कोल के क्षत्रिय व ब्राह्मण विरोधी होने पर नाराज क्षत्रिय व ब्राह्मण समाज के लोगो से मिल कर उन्हें मनाने की कोशिश किया । इस 2024 के लोकसभा के चुनाव में 2019 से भी अधिक वोट मिलेंगे। इस बार भाजपा के नेतृत्व मे एनडीए 400 सीटों पर कब्जा कर सरकार बनाएगी। महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि मोदी है तो गारंटी पूरी होने की पूरी गारंटी है। भाजपा की सरकार गरीबों व महिलाओं के सहयोग के लिए समर्पित है। कहा विपक्ष का सूपड़ा साफ है। रिकॉर्ड सीटों के साथ पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बोले कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत के अन्य देशों से संबंध, आंतरिक एवं बाहरी सुरक्षा, समृद्ध भारत, इज ऑफ लिविंग, विरासत का विकास, गुड गवर्नेंस, सुशासन, स्वस्थ भारत, शिक्षा, खेल, सभी सेक्टर्स का विकास इनोवेशन और टेक्नोलॉजी और पर्यावरण को रखा है। गरीब, पेयजल, सुशासन, रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर, रसोई गैस, पर विशेष ध्यान दिया है।

अरुण सिंह ने कहा कि पूरे देश ने इस बात को माना है कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी के पूरे होने की गारंटी। भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती ही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प भारत विकसित भारत की ओर लंबी छलांग लगाने वाला है। आज देश की जनता को विश्वास है कि यदि मोदी की गारंटी है तो यह पूरा होकर रहेगा।

Report – Ganesh Kumar/ Sonbhadra

News
More stories
प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा, बीजेपी के प्रत्याशी के समर्थन में हाजिर हुई भारी भीड़।