राजधानी में नरेला लोकसभा प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला, शीशे तोड़े, आरोपी फरार

27 May, 2024
Head office
Share on :

नरेला, दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बाहरी उत्तर-पूर्वी इलाके नरेला में सोमवार सुबह लोकसभा प्रत्याशी पूजा किन्नर की गाड़ियों पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए।

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है की वारदात को अंजाम देने से पहले अपना अंजाम भी नहीं सोचते जी हां हम बात कर रहे हैं बाहरी उतरी दिल्ली के नरेला कि जहां पर राजीव कॉलोनी के रहने वाली लोकसभा प्रत्याशी पूजा किन्नर की गाड़ियों को सुबह 4:00 नकाबपोश बदमाश जाकर लाठी डंडे पर लोहे की रोड से गाड़ियों के शीशे तोड़ देते हैं शीशा टूटने की आवाज सुनकर पूजा किन्नर के घर वाले रूठ जाते हैं और सीसीटीवी में देखते हैं कि लगा पोस्ट कुछ बदमाश गाड़ियों पर हमला कर रहे हैं.


मामले की जानकारी नरेला थाने में दर्ज कराई गई लेकिन नरेला थाना पुलिस का ढुलमुल रवैया बिल्कुल साफ नजर आया घटना के बाद भी दिल्ली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसको लेकर लोकसभा प्रत्याशी पूजा किन्नर ने मामले की जानकारी चुनाव आयोग को दे दी जब चुनाव आयोग के अधिकारियों ने मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को इसके बाद नरेला थाना पुलिस की टीम हरकत में आई और मौका यह वारदात पर पहुंची.

इससे पहले भी पूजा किन्नर पर वह उसकी बहन पर नरेला में हमला हो चुका है जो की 2023 में हुआ था उसे मामले को लेकर भी पूजा किन्नर ने वारदात करने वाली गाड़ी का नंबर भी दिल्ली पुलिस को दिया लेकिन उसके बावजूद भी ना तो गाड़ी का ही पता लगा और ना ही उन आरोपियों का जिसको लेकर पूजा किन्नर ने इस मामले लेकर अदालत का दरवाजा खटखटा दिया और इस मामले को लेकर माननीय अदालत ने भी दिल्ली पुलिस को आदेश जारी किए लेकिन 2023 से लेकर अभी तक पूजा किन्नर को कोई भी सिक्योरिटी नहीं मिली इसके बाद आज सुबह गाड़ी तोड़ने की वारदात को अंजाम दे दिया गया यदि उसे दौरान घर का कोई भी सदस्य बाहर आ जाता तो बदमाश उन पर भी लाठी डंडे चलाने से गुरेज नहीं करते और वारदात को अंजाम दे देते.

वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क्या दो भाई अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिल्ली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
राजस्थान सरकार चुनाव प्रचार में व्यस्त जनता हो रही है परेशान